भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। हनुमानगंज थाना इलाके में लो फ्लोर बस की चपेट में आकर एक वर्ष की मासूम बालिका बुरी तरह घायल हो गई। उसके दोनों पैरों में गंभीर चोट लगी है। पुलिस ने चालक के खिलाफ केस दर्ज कर बस जब्त कर ली है। बता दें कि पिछले दिनों तलैया थाना इलाके में सड़क पार कर रही महिला को तेज रफ्तार लो फ्लोर बस ने एक महिला का रौंद दिया था।

हनुमानगंज थाना पुलिस के मुताबिक महामाई का बाग निवासी 42 वर्षीय विकास जैन कपड़ों का कारोबार करते हैं। उनकी कैंची छोला क्षेत्र में कपड़ों की दुकान है। पांच दिसंबर को सुबह वह स्कूटर से अपनी पांच वर्षीय बेटी अक्षिता को ईदगाह हिल्स स्थित उसके स्कूल छोड़ने जा रहे थे। स्कूटर में पीछे पत्नी वंदना अपनी गोद में एक बर्ष की बेटी अव्या को गोद में लेकर बैठी थी। सुबह साढ़े आठ बजे वे लोग नादरा बस स्टैंड स्थित मजार के सामने पहुंचे थे, तभी भोपाल टाकीज की तरफ से आ रही लो फ्लोर बस क्रमांक एमपी–04–पीए–3882 के चालक ने उनके स्कूटर में टक्कर मार दी। हादसे में परिवार के लोग स्कूटर से सड़क पर गिर गए। इस दौरान मासूम अव्या, मां की गोद से उछलकर दूर जा गिरी। इस दौरान बस की चपेट में आकर उसके दोनों पैर बुरी तरह कुचल गए। दुर्घटना में वंदना जैन को भी गंभीर चोट लगी है। हालांकि विकास जैन और बड़ी बेटी अक्षिता को चोट नहीं लगी। अव्या को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विकास जैन की शिकायत पर पुलिस ने चालक के खिलाफ केस दर्ज कर बस जब्त कर ली है।

बता दें कि 26 नवंबर को सुबह 11:45 बजे तलैया थाने के पास स्थित मां काली मंदिर तिराहा पर लो फ्लोर बस ने सड़क पार कर रही 55 वर्षीय महिला को कुचल दिया था। महिला मंदिर के पास फुटपाथ पर रहती थी।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close