Bhopal News :संत हिरदाराम नगर ( नवदुनिया प्रतिनिधि )। सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर बैरागढ़ में अपना कार्यालय खोलना चाहती है, लेकिन उन्हें जगह नहीं मिल रही है। पिछले दिनों दशहरा महोत्सव के दौरान उन्होंने खुद कहा था कि कार्यालय के लिए जगह नहीं मिली तो वे टेंट लगाकर भी जनता की समस्याएं सुनेंगी।

इस खबर के बाद पूर्व विधायक जितेंद्र डागा मनु भाई ने सांसद को अपने निवास के पास खाली पड़ी जगह पर कार्यालय खोलने का न्योता दिया है। डागा ने कहा है कि जन समस्याओं के निराकरण के लिए वह हर प्रकार का सहयोग करने को तैयार है। डागा हाउस में काफी जगह खाली पड़ी है सांसद चाहे तो यहां कार्यालय बना सकती है। डागा ने कहां है कि संत हिरदाराम नगर में अनेक समस्याएं हैं, उनका निराकरण नहीं हो पा रहा है। जनता की समस्याओं का त्वरित निदान होना चाहिए।

डागा हाउस में होता था जनता की समस्याओं का निराकरण

डागा पहले भारतीय जनता पार्टी में थे। वे हुजूर विधानसभा क्षेत्र के विधायक चुने गए थे। गोविंदपुरा से अलग होने के बाद हुजूर विधानसभा क्षेत्र बना था। डागा यहां से पहली बार विधायक चुने गए थे। दूसरी बार भाजपा ने उनका टिकट काटकर रामेश्वर शर्मा को टिकट दे दिया था। 2018 में हुए विधानसभा चुनाव के समय डागा भाजपा छोड़कर कांग्रेसी शामिल हो गए थे। आगामी विधानसभा चुनाव में उन्हें कांग्रेस का संभावित उम्मीदवार माना जा रहा है। विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय तथा लगातार गांव का दौरा भी करते हैं। उनके निवास पर अनेक कार्यक्रम भी होते रहते हैं।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local