भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने संत हिरदाराम नगर में आयोजित दशहरा महोत्सव में एक बार फिर विवादास्पद भाषण दिया। पिछले दिनों उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमे वह एक दुर्गा पंडाल में लोगों के संग कबड्डी खेलती नजर आई थी। प्रज्ञा ठाकुर को लगता है कि यह वीडियो एक सिंधी युवक ने वायरल किया था, लिहाजा उन्‍होंने संत हिरदाराम नगर में नवयुवक सभा द्वारा आयोजित दशहरा महोत्‍सव में मंच से इसका जिक्र करते हुए वीडियो वायरल करने वाले युवक को 'रावण' की संज्ञा दे डाली और उसे श्राप भी दे दिया। उनका यह वीडियो भी अब इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह संबंधित युवक को ताकीद करते हुए कह रही हैं कि अब भी समय है सुधर जाओ, नहीं तो बुढ़ापा और आने वाला जन्म भी बिगड़ जाएगा। उन्‍होंने यह भी कहा कि जब संत के श्राप से रावण और कंस नहीं बच सकते तो विधर्मी कैसे बच सकता है।

सांसद ने विधायक रामेश्वर शर्मा पर भी अप्रत्यक्ष रूप से प्रहार किया। उनका नाम लिए बगैर कहा कि कोई मेरे सामने आता है और चला जाता है, इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। उल्लेखनीय है कि विधायक रामेश्वर शर्मा सांसद के आने से पहले कार्यक्रम से रवाना हो गए थे।

बहरहाल, सांसद का कबड्डी वाला वीडियो किसने वायरल किया था और इंटरनेट मीडिया पर किसने कमेंट किया, यह चर्चा का विषय बना हुआ है। हर कोई एक दूसरे से पूछ रहा है कि आखिर वो कौन है जिसने सांसद के खिलाफ कमेंट किया था। सांसद ने बातों ही बातों में कई लोगों के खिलाफ कटाक्ष किए लेकिन किसी का भी नाम नहीं लिया। उनका संबोधन चर्चा का विषय बना हुआ है। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों बैरागढ़ में रेलवे के एक मामले में भी सांसद ने विधायक रामेश्वर शर्मा पर बिना नाम लिए हस्तक्षेप करने का आरोप लगाया था।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local