Bhopal News: भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। नागरिकों को सुरक्षित निवेश और वेल्थ क्रिएशन के लिए म्यूचुअल फंड डिस्ट्रीब्यूटर मदद करेंगे। भोपाल में मुयुचूअल फंड वितरकों की ऐसोसिएशन के तीसरे् स्थापना दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम में यह संकल्प लिया गया।

कार्यक्रम भोपाल में आयोजित किया गया, जिसमें भोपाल क्षेत्र के वितरकों एवं मुयुचूअल फंड के कार्यालय के मुख्य अधिकारीयो ने भाग लिया। म्‍यूचुअल फंड वितरक एसोसिएशन के अध्यक्ष हरीश कृष्नानी ने अपने स्वागत भाषण में सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया और सबसे आपसी तालमेल बैठाने में सहयोग करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि वेल्थ क्रिएशन के लिए हम सबको नागरिकों की मदद करनी है। सुरक्षित निवेश के लिए अच्छी सलाह देना हमारा कर्तव्य है। उपाध्यक्ष संजय मिरानी ने संस्था के कार्यो की जानकारी दी। मंच का संचालन ओम नाथ शर्मा जी ने किया। स्वागत भाषण के बाद सर्वप्रथम एसबीआई म्युचुअल फंड को अपने विचार रखने के लिए और प्रेजेंटेशन देने के लिए आमंत्रित किया। एसबीआई म्यूचुअल फंड के श्री कपिल मलिक क्षेत्रीय प्रमुख ने आने वाले समय की मांग को देखते हुए जानकारी दी जिसका वहां उपस्थित सभी लोगों ने हर्ष ध्वनि से स्वागत किया। आईसीआईसीआई म्यूच्यूअल फंड के दीपक कुमार मिश्रा जी ने अपना प्रेजेंटेशन दिया और उन्होंने भी आने वाले समय की मांग को देखते हुए ए.आई और पी एम एस की जानकारी वहां उपस्थित सभी म्यूच्यूअल फंड वितरकों को दी अध्यक्ष हरीश कृष्नानी ने स्वागत में पूर्व सचिव स्व. श्री प्रदीप जैन जी को याद किया गया जिनका कि गत करोना काल में निधन हो गया था इसके बाद संजय मीरानी जी ने संस्था के गत वर्षों के किए गए कार्यों की जानकारी वहां उपस्थित सज्जनों को दी गई।

अच्छा कार्य करने पर ट्राफी देकर सम्मान किया

सभी म्यूच्यूअल फंड के कंपनियों के अधिकारियों को ट्राफी देकर सम्मान किया गया। इसके बाद रजिस्ट्रार केम्स एवं केफिनटेक के अधिकारियों को भी ट्राफी देकर सम्मानित किया गया यहां उपस्थित सभी सदस्यों ने सभी का ताली बजाकर स्वागत किया और आगे सभी ने आश्वासन दिया कि इसी तरह अपना सहयोग बनाए रखेंगे अंत में बाला द्वारा वह संस्था के सभी सदस्यों का और कंपनी के अधिकारियों का धन्यवाद दिया गया। अन्त में सचिव कृष्णा चन्द्रा द्वारा कार्यक्रम समाप्ति की घोषणा की गई। बैठक में तय किया गया की म्यूचल फंड के बारे में लोगों को अधिक से अधिक जानकारी दी जाए ताकि लोग सुरक्षित निवेश के लिए प्रेरित हो सकें।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close