भाेपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। जहांगीराबाद थाना इलाके में एक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर रैलिंग पर लटककर खेल रही नौ साल की बालिका अचानक नीचे जा गिरी। करीब 25 फीट की ऊंचाई से गिरने से उसके सिर और रीढ़ की हड्डी में गहरी चोट आई है। बालिका को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना दो दिन पहले की है। जिसका सीसीटीवी फुटेज शनिवार काे इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित हो रहा है।

जहांगीराबाद थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह चौहान के मुताबिक जफर खान जिंसी चौराहे के पास स्थित हाईलाइफ अपार्टमेंट में परिवार के साथ रहते हैैं। उनकी नौ साल की बेटी आयशा 17 अगस्त की रात फ्लैट के सामने रैलिंग पकड़कर उछल-उछलकर खेल रही थी। इसी बीच संतुलन बिगड़ने से वह नीचे गिर पड़ी। लगभग 25 फीट की ऊंचाई से नीचे गिरने से उसके सिर व रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट आई है।

हादसे के बाद स्वजन उसे बेसुध हालत में लेकर एक निजी अस्पताल पहुंचे। वहां उसे इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया है। गुरुवार को अस्पताल से पुलिस को घटना की सूचना मिली। टीआइ चौहान ने बताया कि बालिका चौथी कक्षा में पढ़ती है। उसके पिता एक सीमेंट निर्माता कंपनी में नौकरी करते हैैं। बालिका का परिवार पहली मंजिल पर रहता है। वह दूसरी मंजिल पर रहने वाले पड़ाेसी के घर खेलने गई थी। जिस रैलिंग काे पकड़कर बालिका खेल रही थी, उसकी ऊंचाई ढाई फीट है।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close