भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। कोलार थाना क्षेत्र के नयापुरा में राय पिंक सिटी के रहवासियों ने बुधवार रात दस बजे के करीब कोलार थाने के बाहर जमकर हंगामा मचाया। रहवासियों की मांग थी कॉलोनी में मूलभूत सुविधाओं भी कॉलोनी का मालिक उपलब्ध नहीं करवा रहा है। इस पर थाना प्रभारी कोलार कॉलोनी के मालिक की तलाश की , लेकिन वह उनको नहीं मिल पाया। देर रात कॉलोनी के रहवासियों थाने में मांग की उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सकें। रायपिंक सिटी में रहने वाले प्रभाकर आपटे ने बताया कि राय पिंक सिटी के मालिक एचआर राय और अम्बरीश राय के खिलाफ शिकायत करने थाने में दूसरी वार आए हैं।

बुधवार दोपहर तीन बजे से कॉलोनी के 200 फ्लैट में रहने वाले लोगों के यहां लाइट नहीं है। बिजली विभाग ने साढ़े छह लाख के करीब कॉलोनी पर बिल बकाया है। जिसका भुगतान कॉलोनी के मालिक ने भुगतान नहीं किया है। जिस पर यह बिजली काटी गई है। बच्चे और महिलाए अंधेरे में है। चार साल पहले इस कॉलोनी में फ्लैट लिए थे। जिसमें अभी तक मूलभूत सुविधाएं तक नहीं मिल पाई है। बिजली नहीं होने के कारण पानी भी नहीं आएगा। छह मंजिल पर रहने वाले लोगों के लिए लिफ्ट तक नहीं लगवाई गई है। महिलाओं को काफी परेशानी होती है।

पुलिस भी नहीं सुन रही है

पीडित आपटे का कहना है कि कोलार पुलिस भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। दो बार थाने आ चुके हे। चूनाभट्टी में रहने वाले आरोपित घर पर नहीं मिल रहे हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network