भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। राजधानी के बागसेवनिया इलाके में एक महिला की करंट लगने से मौत हो गई। उसके बेटे की पतंग बिजली के तारों में उलझ गई थी, जिसे वह एक राड के सहारे निकालने की कोशिश कर रही थी। इसी दौरान राड विद्युत लाइन को छू गया, जिससे उसे जोरदार झटका लगा और वह बेसुध होकर गिर पड़ी और कुछ देर में ही उसकी मौत हो गई। घटना मंगलवार दोपहर की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बागसेवनिया थाना पुलिस के मुताबिक अमराई कैनरा बैंक के सामने रहने वाली 30 वर्षीय भागीरथी यादव गृहिणी थी। उसका पति रामकुमार निजी काम करता है। मंगलवार दोपहर उसका बेटा पतंग उड़ा रहा था। तभी उसकी पतंग बिजली के तारों में अटक गई थी। बेटे ने नीचे आकर मां से मदद मांगी। इस पर भागीरथी दूसरी मंजिल पर जाकर लोहे की राड हाथ में लेकर उसे निकालने लगी। उसी समय उसे करंट का जोरदार झटका लगा और वह गिर गई। स्वजन तुरंत उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्‍टर ने चेक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

घरेलू कलह से परेशान महिला ने लगाई फांसी

उधर, बजरिया के सेमरा इलाके में रहने वाली 35 साल की प्रीति कुशवाहा ने फांसी लगाकर जान दे दी। उसके पास से पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि आसपास और स्वजनों से पूछताछ के बाद पुलिस जांच में घरेलू कलह से परेशान होकर जान देने की बात सामने आ रही है। बजरिया थाने के टीआइ अनिल मौर्य के मुताबिक प्रीति कुशवाह के पति सब्जी बेचते हैं, उनके दो बच्चे हैं। दोनों में अक्सर विवाद होता था। विवाद का कारण आए दिन पति के नशा करने की आदत थी। पुलिस इस मामले में स्वजनों के बयान ले रही है।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close