Bhopal News: संत हिरदाराम नगर (नवदुनिया प्रतिनिधि)। भारतीय जनता पार्टी के बैरागढ़ और गांधीनगर मंडल ने टीकाकरण उत्सव मनाया देश में 100 डोज लगने के उपलक्ष में हुए इस आयोजन में कोराना काल में सेवाएं देने वालों का सम्मान भी किया गया।

गांधी नगर मंडल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष सुमित पचोरी एवं जिला उपाध्यक्ष राम बंसल मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। कार्यक्रम का शुभारंभ मंडल अध्यक्ष योगेश वासवानी ने टीका लगाकर किया। योगेश ने दूसरा डोस लगवाया। इस अवसर पर भाजपा नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रारंभ से नागरिकों की सेहत के लिए चिंतित रहे हैं उनके अथक परिश्रम के कारण ही देश में 100 करोड़ टीके लगाए जा चुके हैं यह विश्व स्तर की उपलब्धि है प्रारंभ में मंडल अध्यक्ष योगेश वासवानी ने स्वागत भाषण दिया इस अवसर पर मंडल महामंत्री राधे महाराज, तुलसीराम जाटव पृथ्वीराज त्रिवेदी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे और उनका में सेवाएं देने वालों का सम्मान भी किया गया।

बैरागढ़ मंडल ने योद्धाओं का किया सम्मान

भारतीय जनता पार्टी संत नगर मंडल के वार्ड नंबर 3 एवं 4 में हेल्थ वॉलिंटियर्स का सम्मान किया गया। मंडल अध्यक्ष कमल वीधानी ने कहा कि देश में 100 करोड़ से अधिक वैक्सीन लगने में हेल्थ वॉलिंटियर का बहुत ही बड़ा योगदान रहा है। इस अवसर पर हेल्थ वॉलिंटियर मोहन कंजवानी, बसंत चेलानी, यासमीन कोसर, पूजा अहिरवार, अंकिता मांझी, प्रियंका मेवाड़ा का सम्मान किया गया। समारोह में कार्यक्रम संयोजक जगदीश आसवानीन , राहुल राजपूत, सूरज यादव, महेश खटवानी, किरण वाधवानी, पप्पू राठौर, उमेश नागर, सुमित आहूजा, मिक्की दास, ओ.पी सिंगरौली, नेमीचंद पटेल, ब्रजमोहन सिंगरौली आदि उपस्थित थे।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local