भोपाल। निशातपुरा इलाके में सोमवार दोपहर डेढ़ बजे के करीब एक महिला चलते आपे ऑटो से कूद गई। उसके साथ आपे में बैठे ड्राइवर के साथी ने अश्लील हरकत की तो वह दहशत में आकर चलते ऑटो से कूद गई। महिला को गंभीर चोट लगी है। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के समय महिला घर से अपने बच्चे को स्कूल लेने जा रही थी। पुलिस ने शिकायत के बाद छेड़खानी की धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। घटना के आरोपित आपे का चालक और उसका साथी फरार हो गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेल के आधार पर उसकी तलाश में लगी है।

पुलिस के अनुसार निशातपुरा इलाके में रहने वाली 28 वर्षीय महिला गृहणी है। उसका पति प्राइवेट काम करता था। महिला का बेटा भानपुर स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ता है। सोमवार की दोपहर डेढ़ बजे के करीब वह बच्चे को स्कूल से लाने के लिए जीवनश्री अस्पताल आपे ऑटो में सवार हुई थी। उस समय आपे में तीन महिला सवारियां बैठी थीं। थोड़ी दूरी पर जाकर जाकर अन्य महिलाएं ऑटो से उतर गई थीं। महिलाओं के उतरने के बाद ऑटो ड्राइवर के बगल में बैठा युवक उतर कर पीछे जाकर महिला के बगल में बैठ गया।

वह महिला के साथ अश्लील हरकत करने लगा। महिला के लगातार शोर मचाने के बाद भी आरोपित चालक ने ऑटो को नहीं रोका तो महिला ने चलते ऑटो से छलांग लगा दी। इससे उसे गंभीर चोट लगी है। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आला अफसरों से छिपाया रखा मामला

थाना निशातपुरा पुलिस ने घटना की सूचना तक आला अफसरों को देना उचित नहीं समझा। उन्हें इसकी जानकारी रात दस बजे लगी। इसके बाद आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

निशातपुरा पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज किया है। महिला इतनी दहशत में थी कि वह ऑटो का नंबर नहीं देख पाई। पुलिस अब आरोपितों की पहचान के लिए सीसीटीवी खंगाल रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस