भोपाल।नवदुनिया प्रतिनिधि। Bhopal News ईंटखेड़ी इलाके में स्थित ग्राम परवलिया सानी में युवक ने अपने खेत पर फांसी लगाकर जान दे दी। सुबह उसकी भतीजी ने उसका शव खेत पर आम के पेड़ से लटका देखा था। पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। उसने मां, पत्नी और परिजनों से माफी मांगी है। हालांकि उसने किन कारणों से ऐसा कदम उठाया। इसका कारण उस सुसाइड नोट से भी सामने नहीं आ रहा है।

गांव में जमीन के साथ ट्रांसपोर्ट व्‍यवसाय भी

ईंटखेड़ी के एएसआई एचसी लोधी के अनुसार अवधनारायण गौर(27) परवलिया सानी में रहता था। अवधनाराय गौर की गांव में जमीन हैं और उसका ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय भी है। सुबह 11 बजे परिजनों को अवधनारायण नजर नहीं आया, लेकिन उसकी बाइक घर के बाहर खड़ी थी।

खेत पर लगे आम के पेड़ से लटका देखा शव

परिजन अवधनारायण की तलाश कर रहे थे। इस बीच अवधनारायण का शव उसकी भतीजी ने खेत पर लगे आम के पेड़ से लटका देखा। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव फंदे से उतारकर पीएम के लिए भेज दिया है। अवधनारायण की शादी डेढ़ साल पूर्व ही हुई थी। उसकी तीन महीने की बच्ची भी है।

अवधनारायण ने मरने से पूर्व अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि मां पिता मुझे माफ कर देना। अपना साथ यहीं तक का था, जबकि भाई-भाभी के लिए लिखा था कि मां और पिता का ध्यान रखना। वहीं पत्नी के लिए लिखा था कि मुझे माफ कर देना। मैं तुम्हें बीच सफर में ही छोड़कर जा रहा हूं।

Posted By: Nai Dunia News Network