भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। विवेक सिंह की घातक गेंदबाजी पांच विकेट की मदद से शहडोल ने टीम भोपाल को एमवाय मेमोरियल सीनियर इंटर डिवीजन क्रिकेट प्रतियोगिता में विशाल बढ़त लेने से रोका। शहडोल के 257 रनों के जवाब में भोपाल की पहली पारी 314 रनों पर समाप्‍त हुई। शहडोल ने अपनी दूसरी पारी में तीन विकेट खोकर 168 रन बना लिए है।

फेथ क्रिकेट क्‍लब मैदान में ग्रुप सी के इस मुकाबले के तीसरे दिन भोपाल ने चार विकेट पर 237 रनों से आगे खेलना शुरु किया। भोपाल के बल्‍लेबाज सिर्फ 77 रन और जोड सके और पूरी टीम 314 रनों पर सिमट गई। अक्षय तिवारी ने 48 व अनुभव अग्रवाल ने 12 रनों का योगदान दिया। इससे पहले अब्‍दुस समद ने 89, जय देवनानी ने 58 व संदीप े 26 व सलमान बेग ने 21 रनों का योगदान दिया था। शहडोल के विवेक सिंह ने पांच व कुमार कार्तिकय ने तीन विकेट लिए। इस तरह भोपाल पहली पारी में 57 रनों की महत्‍वपूर्ण बढ़त लेने में सफल रहा। शहडोल ने दूसरी पारी तीन विकेट पर 168 रन बना लिए है। जगदीश 39 व देवांश विश्‍वकर्मा 32 रन पर खेल रहे है। इसके पहले हिमांशु मंत्री 41, अपूर्व द्विवेदी 35 व हर्ष दीक्षित ने 17 रनों की पारी खेली थी। भोपाल के राहुल बाथम ने दो व संदीप ने एक सफलता प्राप्‍त की।

रीवा के खिलाफ चंबल मजबूत

भोपाल। रीवा में खेली जा रहे मुकाबले में चंबल ने रीवा के खिलाफ अपनी स्थित बहुत मजबूत कर ली है। चंबल ने पहली पारी में 420 रन बनाए। जवाब में रीवा की टीम 159 रनों पर सिमट गई। इस तरह चंबल ने 261 रनों की निर्णायक बढ़त ली। चंबल ने फालोऑन देने की जगह बल्‍लेबाजी करते हुए अपनी दूसरी पारी 244 रन पर घोषित की। इस तरह चंबल ने रीवा को 506 रनों का मुश्किल लक्ष्‍य दिया है। रीवा ने तीसरे दिन का खेल समाप्‍त होने तक एक विकैट पर 107 रन बना लिए है।

Posted By: Lalit Katariya

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags