भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। कप्‍तान केजी शर्मा के दोहरे प्रदर्शन (35 रन व दो विकेट) के दम पर डीजीपी इलेवन ने नगर निगम को 13 रनों से हराकर 21वीं अखिल भारतीय मयंक चतुर्वेदी क्रिकेट प्रतियोगिता (अंतर विभागीय) के फाइनल में प्रवेश किया। दूसरे सेमीफाइनल में भोपाल पुलिस टीम न जल विद्युत विभाग की टीम को पांच विकेट से शिकस्‍त दी। फाइनल मुकाबला शुक्रवार को खेला जाएगा।

स्‍थानीय ओल्‍ड कैंपियन मैदान पर खेले गए मुकाबले में टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए डीजीपी इलेवन ने निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट खोकर 150 रनों का स्‍कोर खड़ा किया। इसमें कप्तान केजी शर्मा ने 35, प्रज्ञान बालरे ने 30 व विजय 19 रन का योगदान दिया। नगर निगम भोपाल के जावेद ने तीन व कमल ने दो विकेट लिए। जवाब में नगर निगम भोपाल की टीम निर्धारित ओवर में सात विकेट पर 137 रन ही बना सकी। रवि नरवारे ने 31, विजय ने 28 रन का योगदान दिया। डीजीपी इलेवन के विपिन वर्मा व केजी शर्मा ने दो-दो विकेट हासिल किए। केजी शर्मा को दोहरे प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

दूसरे मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए जल विद्युत विभाग की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 132 रन बनाए। सनी ने 40 अविनिश ने 20 और दर्पण ने 19 रन का योगदान दिया। भोपाल पुलिस के गौतम ने तीन, भीम और आदर्श ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में भोपाल पुलिस की टीम ने 17.5 ओवर में पांच विकेट खोकर 134 रन बनाकर फाइनल में अपना स्‍थान पक्‍का किया। सौरभ 38, भीम ने 30 और सर्वेश ने 19 रन की पारी खेली। जल विद्युत के अविनिश ने तीन, विवेक व दर्पण ने एक-एक विकेट लिए। आदर्श सिंह मैन ऑफ द मैच बने। मैच के दौरान वरिष्‍ठ क्रिकेटर अथहर अहमद व वरिष्ठ भाजपा नेता सुनील पांडेय ने खिलाडि़यों से परिचय प्राप्‍त किया।

Posted By: Lalit Katariya

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags