भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। भेल मध्य प्रदेश प्रीमियर लीग में राजधानी की दो प्रतिष्ठित टीम मदन महाराज फुटबॉल क्‍लब और हजरत निजामुद्दीन फुटबॉल क्लब के बीच खेला गया। इसमें मदन महाराज ने ईशान साही और निखिल पाटिल के जोरदार प्रदर्शन से 3-0 से जीत हासिल की। एक अन्‍य मुकाबले में डायमंड रॉक फुटबॉल क्लब बालाघाट ने खेल युवा कल्याण विभाग छिंदवाड़ा पर 2-1 से रोंमाचक जीत दर्ज की।

एनसीसी मैदान पर खेले गए मुकाबले में मदन महाराज क्‍लब के खिलाडि़यों ने बेहतर खेल का प्रदर्शन किया। मैच का पहला गोल 10 वें मिनट में ईशांत साही ने मदन महाराज क्‍लब को बढ़त दिलाई। मैच का दूसरा गोल 50वें मिनट में निखिल पाटिल ने किया। मैच का तीसरा व अंतिम गोल ईशान साही के बेहतरीन पास पर निखिल पाटिल ने 74 मिनट में कर टीम को 3-0 से जीत दिलाई। इस मुकाबले में हजरत निजामुद्दीन को गोल करने के बहुत अवसर मिले लेकिन खराब फॉर्म और इंजरी के चलते कोई भी मौकों को भुना नहीं पाई। उसके विपरीत मदन महाराज के बेहतर तालमेल और आक्रमक शैली का प्रदर्शन करते हुए मैच आसानी से अपने नाम कर लिया। प्लेयर ऑफ मैच निखिल पाटिल चुने गए।

दूसरा मुकाबला खेल युवा कल्याण विभाग छिंदवाड़ा और डायमंड रॉक फुटबॉल क्लब बालाघाट के बीच खेला गया जिसमें डायमंड रॉक फुटबॉल क्लब ने 2-1 मैच जीत लिया। मैच का पहला गोल खेल एवं युवा कल्याण विभाग छिंदवाड़ा के आकाश थापा ने मैच के 42वें मिनट गोल कर टीम को 1-0 से आगे किया। मैच के 74 मिनट में बालाघाट में गोल करके बराबरी की। मैच के 85वें मिनट में डायमंड रॉक फुटबॉल क्लब बालाघाट ने दूसरा गोल टीम को 2-1 से जीत दिलाई। लक्ष्‍मण ठाकुर मैन ऑफ द मैच बने।

Posted By: Lalit Katariya

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस