भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। केडीपीएस और अरेरा एफसी ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर बिलाबांग ओपन फुटबाल लीग के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। इसके अलावा एलीट ग्लाईडर्स, ब्ल्यू ब्लास्टर्स ने भी अंतिम चार में जगह बना ली है।

मंगलवार को बिलाबॉन्ग हाई इंटरनेशनल स्कूल में खेले गए पहले क्‍वार्टर फाइनल में एलीट ग्लाईडर्स एफसी ने यंग नवाब्स एफसी को बडी आसानी से 3-0 के अंतर से हराया। विजेता टीम के अरबाज ने शानदार दो गोल दागे, वहीं शौर्य एक गोल करने में सफल रहा। वही कांटे के दूसरे क्वार्टर फाइनल में ब्ल्यू ब्लास्टर्स एफसी ने फिनिक्स एफसी को 1-0 से पराजित किया। मैच का एक मात्र गोल विजेता टीम के राजेश ने दागा। पराजित टीम के खिलाडियों ने कोशिश कई की, लेकिन सफलता नहीं मिली। स्पर्धा के तीसरे क्वार्टर फाइनल में केडीपीएस से शानदार प्रदर्शन करते हुए एवरेस्ट एफसी को 4-1 से शिकस्त दी। केडीपीएस की ओर से स्वामी सिंह, गणेश, मिचेल और रवि कुमार ने गोल दागे। अरेरा एफसी व पुलिस ब्वायज एफसी के मध्य खेला गया अंतिम क्वार्टर फायनल मैच सबसे संघर्षपूर्ण रहा। निर्धारित समय तक दोनों टीमें एक-एक गोल की बराबरी पर रही। अतिरिक्त समय में अरेरा एफसी के तेजतर्रार खिलाडी आदित्य ने पुलिस ब्वायज के डिफेंस को भेदते हुए विजयी गोल दागा। विजेता टीम से नितिन तथा पुलिस ब्वायज से अमितेष ने 1-1 गोल किये।

मंगलवार को खेले गए क्‍वार्टर फाइनल के दौरान जोस चाको, उप संचालक, खेल और युवा कल्याण विभाग, सीनियर फुटबॉल खिलाड़ी रहमत बेग ने खिलाडि़यों से परिचय प्राप्‍त किया। बुधवार को अवकाश रहने के कारण गुरुवार को सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे।

Posted By: Lalit Katariya

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags