Bhopal Suicide News: भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। राजधानी के मिसरोद इलाके में रुचि लाइफ स्कैप कॉलोनी में रहने वाली 54 वर्षीय साधना सिंह ने शुक्रवार दोपहर दो बजे के करीब साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। उनके पति दिग्विजय सिंह रेलवे पुलिस बल के डिप्टी कमाडेंट के पद पर पदस्थ है। घटना के समय वह घर पर अकेली थी। उन्होंने किन कारणों से यह कदम उठाया, पुलिस उसकी जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि उनके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

मिसरोद थाने एसआइ जीएस चौहान के अनुसार साधना सिंह सुबह अपने घर पर अकेली थी। उनके पति घर से ड्यूटी के लिए निकले थे। दोपहर में उन्होंने अपनी साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। मनोहर बानखेड़े नाम के व्यक्ति ने इसकी सूचना पुलिस को दी। एसआइ गोपाल सिंह का कहना है कि अभी कोई कारण परिजन बता नहीं पा रहे हैं। उनके दो बेटे हैं, जो डाक्टर और इंजीनियर है। वह अभी मुंबई में है। उनके आने के बाद ही उनका अंतिम संस्कार होगा। फिलहाल मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

कंपनी में सहकर्मी युवक ने की छेड़खानी

उधर, अयोध्या नगर इलाके के एक निजी कंपनी में काम करने वाली युवती के साथ उसके सहकर्मी ने छेड़खानी कर दी। बाद में कंपनी ने जांच के बाद आरोपित को निकाल दिया और युवती भी नौकरी छोड़कर चली गई। गुरुवार को युवती ने मामले की लिखित शिकायत पुलिस में की। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित की तलाश तेज कर दी है। पुलिस के अनुसार आमिर खान युवती के साथ आफिस में काम करता था। पिछले कुछ दिनों से वह युवती पर फब्तियां कसकर छेड़खानी कर रहा था। वह अक्सर उसका पीछा भी करता था। युवती ने जब उसे ऐसा करने से मना किया तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया। गुरुवार को युवती ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत कर दी।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local