भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। तेज रफ्तार बाइक फ्लाई ओवर की साइड स्लाइड (सुरक्षा दीवार) से जा भिड़ी। हादसे में बाइक चला रहा युवक उछलकर फ्लाई ओवर से करीब 30 फीट नीचे सड़क पर जा गिरा। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाइक में पीछे बैठे दो किशोर घायल हो गए। दुर्घटना गुरुवार शाम करीब 4 बजे एयरपोर्ट के समीप स्थित आसाराम तिराहा पर बने नव निर्मित फ्लाई ओवर ब्रिज पर हुई।

गांधी नगर पुलिस के मुताबिक दीपक पुत्र प्रेमलाल कहार(22) गांधी नगर के सेक्टर नंबर-11 स्थित काली मंदिर के पीछे परिवार के साथ रहता था। उसके पिता चाय की दुकान चलाते हैं। दीपक भी एक माह पहले तक थ्री-ईएमई सेंटर की केंटीन में ठेके पर काम करता था। फिलहाल वह बेरोजगार था। गुरुवार को वह एयरपोर्ट रोड स्थित दाता कॉलोनी में एक बैंक से रुपए निकालने जा रहा था। बैंक जाने के लिए उसने अपने दोस्त की पल्सर बाइक ली थी। उसके साथ मोहल्ले में रहने वाले नीलेश कहार(16) और राजाराम कहार(15) भी थे।

शाम करीब 4 बजे तीनों फ्लाई ओवर के बीच में पहुंचे, तभी रफ्तार अधिक होने से दीपक ने बाइक से नियंत्रण खो दिया। इसके चलते बाइक, फ्लाई ओवर की करीब 3 फीट ऊंची साइड स्लाइड (सुरक्षा दीवार) से जा भिड़ी। बाइक की रफ्तार का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है, कि बाइक टकराते ही दीपक फ्लाई ओवर से उछलकर करीब 30 फीट नीचे सड़क पर जा गिरा। सिर में गंभीर चोट लगने से दीपक की मौके पर ही मौत हो गई। उसके साथी नीलेश और राजाराम फ्लाई ओवर पर ही गिर गए। उन्हें भी अंदरूनी चोट लगी हैं।

सूचना मिलने पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। गौरतलब है कि हाल ही में तैयार हुए इस फ्लाईओवर का एक तरफ का हिस्सा एक माह पहले ही ट्रैफिक के लिए खोला गया है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।