- अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर विधानसभा नेता प्रतिपक्ष द्वारा दिए गए बयान पर महिला कांग्रेस ने की इस्तीफे की मांग

भोपाल। नवदुनिया प्रतिनिधि

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को लेकर विधानसभा नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव द्वारा दिए गए बयान को लेकर राजधानी में सियासी पारा चढ़ने लगा है। शुक्रवार को जिला महिला कांग्रेस ने भार्गव के खिलाफ विरोध दर्ज कराया। महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष संतोष कंसाना के नेतृत्व में 74 बंगला स्थित भार्गव के सरकारी आवास को घरने की कोशिश की गई। बंगले के कुछ दूर पहले ही तैनात पुलिस बल ने महिला कार्यकर्ताओं को रोका तो पुलिस बल और कांग्रेसियों के बीच विवाद और हाथापाई की स्थिति बन गई। इसके बाद आंदोलनकारियों ने भार्गव का पुतला फूंका। पुलिस की समझाइश के बाद आंदोलन खत्म किया गया।

महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष संतोष कंसाना ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि एक महिला पर गोपाल भार्गव की टिप्पणी अभद्रता की पराकाष्ठा है। यह देश की आधी आबादी का अपमान है। लिहाजा, भार्गव या तो माफी मांगें या अपने पद से इस्तीफा दें।

दरअसल, बीते दिनों नेता प्रतिपक्ष भार्गव ने कहा था कि हिरोइन को मुंबई में डांस करना चाहिए, उन्हें जेएनयू जाने की क्या जरूरत है। बता दें कि दीपिका पादुकोण जेएनयू छात्रों के समर्थन में पहुंची थीं। इस विरोध-प्रदर्शन में भोपाल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष कैलाश मिश्रा, प्रेमलता सैनी, राजलक्ष्मी नायक, आशा राजपूत, चंद्रा सरवटे, राखी परमार सहित बड़ी संख्या में महिला कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थीं।

- भार्गव की बुद्धि पर तरस आता है : मांडवी चौहान

मामले पर प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष मांडवी चौहान ने कहा कि भार्गव की बुद्धि पर तरस आता है, जो सार्वजनिक जीवन में महिलाओं का सम्मान नहीं कर सकता, उसका अपने घर परिवार की बेटियों और महिलाओं के प्रति क्या दृष्टिकोण होगा? भार्गव ने दीपिका पादुकोण पर अभद्र टिप्पणी कर देश की महिलाओं का अपमान किया है। उन्होंने माफी नहीं मांगने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी भी दी।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना