भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। राजधानी में लिंक रोड- वन पर व्यापमं चौराहे के पास शुक्रवार रात 10:45 बजे एक कार चौराहे पर लगे एक खंभे से टकरा गई। हादसा होते ही कार से धुआं निकलता देख कार चला रही युवती तुरंत सुरक्षित बाहर निकल आई। उसके बाद कार अचानक आग की लपटों में घिर गई। जब तक दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची, कार जलकर खाक हो चुकी थी।

एमपी नगर थाना प्रभारी सुधीर अरजरिया ने बताया कि आयुषी पुत्री श्याम सिंह, कीलनदेव अपार्टमेंट में रहती हैं। वह एचडीएफसी बैंक में कार्यरत है। उनके पिता एसबीआइ में हैं। शुक्रवार रात आयुषी अपने दोस्त से मिलकर रात अपने घर जा रही थी। इस दौरान व्यापमं चौराहे पर उनकी कार चौराहे के किनारे लगे खंभे से टकरा गई। दुर्घटना होते ही आयुषी फौरान कार से बाहर निकल गई। इस बीच शार्ट सर्किट से कार में अचानक आग लग गई। घटना की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची। तब तक कार जलकर खाक हो चुकी थी। माता मंदिर फायर स्टेशन से मौके पर पहुंचे चालक प्रदीप श्रीवास, फायरमैन देवराज एवं राशिद पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि कार पूरी तरह जल चुकी है। समय रहते युवती के कार से बाहर निकल जाने के कारण अनहोनी टल गई।

बाइक में लगाई आग, दुकान भी जली

उधर, शाहपुरा थाना इलाके में एक युवक ने मैकेनिक की दुकान के बाहर पड़े टायर, बाइक में आग लगा दी। आग लगने से मैकेनिक की दुकान भी जल गई है। शाहपुरा थाना पुलिस के मुताबिक 11 नंबर स्टाप निवासी जगदीश (36) की शेवाय काम्पलेक्स के पास मैकेनिक की दुकान है। गुरुवार रात को आठ बजे वह दुकान बंद करके घर चले गए थे। शुक्रवार सुबह जगदीश की दुकान के पड़ोस में सैलून चलाने वाले शंकर अपनी दुकान खोलने पहुंचे। उन्होंने देखा कि जगदीश की दुकान और दुकान के सामने खड़ी पुरानी बाइक आग में जल गई थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे जगदीश ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे। उसमें अज्ञात युवक पन्नी में पेट्रोल लेकर दुकान के पास टायरों में आग लगाकर जाता हुआ दिख रहा है। केस दर्ज कर पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local