भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है, इसके बाद उन्हें चिरायु अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अस्पताल प्रबंधन ने कहा कि चौहान को अस्पताल में 10 दिन हो गए हैं। हालांकि उन्हें नियम के अनुसार 14 दिन तक क्वारंटाइन रहना होगा। डिस्चार्ज होने के बाद सीएम ने कोरोना संक्रमण को हराने में लगे डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मचारियों को धन्यवाद दिया।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोना योद्धा को मेरा प्रणाम, मैं सभी मेडिकल स्टाफ को ह्रदय से धन्यवाद देता हूं, कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है, हमें लापरवाही नहीं करनी है। लापरवाही करने पर ये बीमारी जानलेवा है। कोरोना से किसी को घबराना नहीं है, लक्षणों को छिपाना जानलेवा है, चिंता न करें, मस्त रहें। आनंद से बीमारी का मुकाबला करें, चेहरे पर मास्क लगाना जरूरी। उचित दूरी बनाए रखें, लापरवाही करने पर दिक्कत होती है। हमने भी लापरवाही की, मैं खुद कोरोना योद्धा बन गया हूं, कोरोना खत्म करने के लिए सहयोग करें, हम लड़ेंगे, हम जीतेंगे यह हमारा संकल्प है, कोरोना से प्रदेश जीतेगा, देश जीतेगा।

मुख्यमंत्री अस्पताल से 11 बजे निवास पहुंचे जहां साधना सिंह चौहान ने गुलाब की पंखुड़ियों से उनका स्वागत किया। इस अवसर पर निवास कार्यालय के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे। मुख्यमंत्री ने अपने अस्पताल में दाखिल रहने की अवधि में प्राप्त शुभकामनाओं के लिए सभी नागरिकों का धन्यवाद दिया और ईश्वर को धन्यवाद दिया जिन की कृपा से स्वस्थ होकर घर लौटे हैं। भगवान राम का स्मरण करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आज का दिन अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास का शुभ दिन है और मैं निवास पर बैठकर टीवी पर कार्यक्रम को भी देखूंगा।

Posted By: Prashant Pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020