भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। Coronavirus in Bhopal: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सोमवार को कोरोना का तेवर अन्य दिनों की अपेक्षा कुछ शांत रहा। हर दिन 250 से 300 मरीज मिलना शुरू हो गए थे। इस बीच सोमवार को थोड़ी राहत के साथ 198 पॉजिटिव मरीज ही मिले हैं। इसमें राजभवन से एक व्यक्ति संक्रमित मिला है। वहीं बीजेपी कार्यालय से एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। सीबीआई ऑफिस से एक कोरोना संक्रमित मरीज मिला है। वहीं 74 बंगला क्षेत्र में 2 लोग कोरोना संक्रमित मिले है। पुलिस और सेना में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ रहा है। इसके चलते एसएससी मिलिट्री कैंम्प से 14 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। वहीं टीटीनगर थाने से एक व्यक्ति संक्रमित मिला है। पुलिस चैकी तलैया से एक व्यक्ति संक्रमित मिला है। सेंट्रल जेल से एक कैदी की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है।

एम्स से एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। भोपाल मेमोरियल अस्‍पताल से एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। गांधी मेडिकल कॉलेज से एक व्‍यक्ति व हमीदिया अस्‍पताल से दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जवाहर लाल नेहरू कैंसर अस्‍पताल में भी एक व्‍यक्ति संक्रमित पाया गया है। इधर, इब्राहिमगंज से 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। प्रोफेसर कॉलोनी से एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। शिवाजी नगर से एक ही परिवार के 3 लोग संक्रमित निकले है। जीआरपी कॉलोनी भदभदा रोड से 3 लोग संक्रमित निकले है।

अरेरा कॉलोनी से एक ही परिवार से 2 लोग संक्रमित निकले हैं। पंजाबी बाग अशोक गार्डन से 5 लोग संक्रमित निकले हैं। रुचि लाइफ इंक्लेव से 3 लोग संक्रमित मिले है। रजत नगर से 3 लोग पॉजिटिव पाए गए है। इस तरह शहर में अब तक संक्रमितों की संख्‍या 17305 हो गई है। वहीं अब तक कोरोना से शहर में 384 लोगों की जान जा चुकी है। कुल 14 हजार 446 मरीज स्‍वस्‍थ होकर घर रवाना हो चुके है। इस तरह शहर में अब तक 2425 सक्रिय संक्रमित है। जिनका उपचार कोविड केयर अस्‍पतालों में चल रहा है।

Posted By: Prashant Pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020