भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। टीटी नगर थाना इलाके में बुधवार रात तीन बदमाशों ने एक वृद्ध महिला पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया। सूचना मिलने पर धरपकड़ के लिए पहुंची पुलिस को देख स्कूल की छत से कूदने के कारण दो बदमाशों के पैर की हड्डियां टूट गईं। तीन में दो गुंडों के खिलाफ थाने में कई संगीन केस दर्ज हैं। तीसरे आरोपित की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

टीटी नगर थाना पुलिस के मुताबिक दशहरा मैदान गेट के पास बाणगंगा निवासी लक्ष्मी बाई पत्नी भगवान सिंह ठाकुर (60) सुदर्शन भवन के सामने पान की गुमठी चलाती हैं। बुधवार रात करीब 10:45 बजे वह अपने घर में थीं। बाहर उनका पालतू श्वान भौंकने लगा। उसे देखने लक्ष्मीबाई बाहर निकलीं, तो देखा कि क्षेत्र का बदमाश प्रिंस हटे और उसके दो साथी श्वान को पत्थर मार रहे थे। लक्ष्मीबाई ने श्वान को मारने का विरोध किया। इस पर प्रिंस ने तलवार से लक्ष्मीबाई के सिर पर वार कर दिया। लक्ष्मीबाई ने बचाव करते हुए हाथ आगे कर दिया, तो तलवार लगने से उनका हाथ बुरी तरह से जख्मी हो गया। घबराकर वह घर में घुस गईं। इसके बाद तीनों बदमाश पत्थर मारकर उनके घर का दरवाजा तोड़ने की कोशिश करने लगे। मोहल्ले के लोगों के इकट्ठे होने पर तीनों बदमाश जान से मार देने की धमकी देकर वहां से चले गए।

सात दिन पहले ही जेल से छूटा है प्रिंस

टीटी नगर थाना प्रभारी चैन सिंह रघुवंशी ने बताया कि प्रिंस हटे के खिलाफ 20 से ज्यादा संगीन अपराध हैं। वह टीटी नगर थाना की गुंडा सूची में है। वहीं, शुभम मालवीय के खिलाफ सात अपराध हैं। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश में उनके ठिकानों पर दबिश देना शुरू कर दी थी। बुधवार रात पुलिस टीम को देख प्रिंस और शुभम मालवीय एक स्कूल की छत पर चढ़ गए। पुलिस ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो दोनों भागने के लिए छत से कूद गए। इससे दोनों के पैर फ्रैक्चर हो गए। फरार शुभम दुबे की तलाश की जा रही है।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local