भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। तलैया थाना पुलिस ने एक निजी अस्पताल संचालक की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अड़ीबाजी का केस दर्ज किया है। मास्क और हेलमेट लगाकर पहुंचे संदिग्ध व्यक्ति ने अस्पताल के काउंटर पर बैठी महिला के हाथ में धमकी भरा पत्र थमा दिया था। इसके बाद वह गायब हो गया था।

तलैया थाना पुलिस ने मुताबिक डॉक्टर अल्ताफ मसूद ने शिकायत दर्ज कराई थी। उसके साथ अज्ञात व्यक्ति द्वारा भेजा गया पत्र भी संलग्न किया। पत्र में डॉ. मसूद को संबोधित करने हुए लिखा है कि तुमने फर्जी जाति प्रमाण पत्र लगाकर चिकित्सक की डिग्री हासिल की है। इस राज को राज ही रखना चाहते हो तो आठ रुपये दो। रुपये भोपाल-सीहोर रोड पर 28 किलोमीटर पर लगे पत्थर के पास एक गड्ढे में रख देना और कचरे से ढांक देना। यदि रुपये नहीं दिए तो तुम्हारी पोल खुल जाएगी। सजा भी हो सकती है। अस्पताल में भी ताला लग जाएगा। यह मेरी पहली और अंतिम चेतावनी है। चतुराई मत दिखाना। तुम्हारा शुभचिंतक।

पुलिस ने शिकायत की जांच के बाद अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

बिल्डर ने सेना के सूबेदार के तीन लाख रुपये हड़पे

उधर, एमपी नगर थाना पुलिस ने सेना के एक सूबेदार की शिकायत पर एक बिल्डर के खिलाफ तीन लाख रुपये हड़पने का केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक बिंदेश्वरी प्रसाद त्रिपाठी सेना में सूबेदार हैं। वर्तमान में वह जम्मू-कश्मीर में तैनात हैं। सूबेदार ने शिकायत में बताया था कि उनका परिचय वर्ष 2014 में डीबी इंफोटेक फर्म के संचालक डीबी सिंह से हुआ था। डीबी सिंह ने उन्हें तीन लाख रुपये में मिसरोद में भूखंड दिलाने की बात कही थी। इसके बाद त्रिपाठी ने तीन किस्तों में तीन लाख रुपये डीबी सिंह को दिए थे। बाद में डीबी सिंह भूखंड देने की बात से मुकर गया। उसने अपना एमपी नगर जोन-दो में स्थित दफ्तर भी बंद कर दिया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अमानत में खयानत का केस दर्ज कर लिया है।

Posted By: Ravindra Soni

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags