राजगढ़/ब्यावरा। कलेक्टर निधि निवेदिता के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने गुरुवार शाम पूर्व राज्यमंत्री बद्रीलाल यादव पर एफआईआर दर्ज की है। ब्यावरा एसडीएम संदीप अस्थाना की शिकायत पर ब्यावरा सिटी थाने में धारा 188 व धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

भाजपा की सभा में मंच से कलेक्टर के खिलाफ टिप्पणी की थी

बता दें कि पूर्व मंत्री ने बुधवार को भाजपा की सभा में मंच से कलेक्टर के खिलाफ टिप्पणी की थी। वहीं शासकीय कर्मचारियों के विभिन्न् संघों ने टिप्पणी के विरोध में जिले भर के कुछ कार्यालयों में काम बंद करते हुए काली पट्टी बांधकर गुरुवार को विरोध जताया।

यह है मामला

19 जनवरी को ब्यावरा में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए)के समर्थन में निकाली जा रही तिरंगा यात्रा के दौरान कलेक्टर ने भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी रवि बड़ोने को थप्पड़ मार दिया था। डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा ने भी एक कार्यकर्ता को थप्पड़ मार दिए थे।

इसके विरोध में बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह, विस में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सभा की थी। इन नेताओं के मंच पर पहुंचने से पहले ही पूर्व मंत्री ने कलेक्टर पर अशोभनीय टिप्पणी कर दी थी।

इस टिप्पणी का विरोध करते हुए कांग्रेस नेताओं ने गुरुवार को भी पूर्व मंत्री के पुतले फूंके और पचोर व राजगढ़ कोतवाली में कार्रवाई के लिए आवेदन दिए थे। पुलिस ने धारा 144 के उल्लंघन पर धारा 188 व अपशब्दों का प्रयोग करने पर धारा 294 के तहत पूर्व मंत्री पर प्रकरण दर्ज किया है।

Posted By: Hemant Upadhyay

fantasy cricket
fantasy cricket