भोपाल। भाजपा नेता व पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह की लापता बेटी ने अब सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करके सनसनी फैला दी है। पूर्व विधायक की बेटी भारती ने शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विडियो में परिवार पर आरोप लगाती दिख रही है। वायरल वीडियो में भारती ने कहा कि मैं अपनी मर्जी से घर से बाहर आई हूं। उसने कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, 10-20 बार पहले भी ऐसा हो चुका है। भारती ने कहा कि 10 साल में मेरे घर वाले मुझे परेशान कर रहे हैं, इसलिए बार-बार घर से बाहर चली जाती हूं। भारती ने कहा कि मैं किसी के साथ नहीं हूं और मेरी मौसी का लड़का सुशील मुझे काफी परेशान कर रहा है और मारपीट भी करता है। जिससे मैं काफी परेशान हूं।

भारती ने कहा कि कृपया मुझे चैन से जीने दिया जाए। मैं किसी किश्चियन, मुस्लिम के साथ नहीं हूं। कृपया इसे जाति का मुद्दा न बनाया जाए। मैं अपने घर वालों के साथ बहुत परेशानी में रह रही थे। मानसी ने कहा कि मैं मानसिक रूप से ठीक हूं, लेकिन मेरे परिवार वाले रसूखदार हैं, वे झूठे कागजात तैयार कर सकते हैं और मैं अपने घर नहीं जाना चाहती हूं।

इधर पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह ने वायरल वीडियो पर कहा कि ये हमारा पारिवारिक मामला है, जिसे तूल नहीं दिया जाना चाहिए। मेरी बेटी मानसिक रूप से बीमार है और बीते 5-6 साल से उसका इलाज चल रहा है। इससे पहले भी कई बार वह ऐसा कर चुकी है।

गौरतलब है कि भाजपा नेता व पूर्व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह ने कमला नगर थाने में अपनी पुत्री भारती सिंह(28) की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि 15 अक्टूबर की रात करीब 3 बजे भारती उनके निवास एलआईजी-151,कोटरा सुल्तानाबाद से परिजनों को बिना बताए कहीं चली गई।

पूर्व विधायक ने पुलिस को बताया कि रिश्तेदारों से भी पूछताछ की गई, लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल पाया। उन्होंने यह भी बताया कि वर्तमान में उनकी पुत्री की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है।

भारती अपना मोबाइल फोन भी घर पर छोड़ गई थी। भारती जिम ट्रेनर है। वर्तमान में वह कमलानगर स्थित वर्किंग वूमेन हॉस्टल में रह रही थी। 15 अक्टूबर को वह अपनी मां से मिलने घर गई थी। वहां से रात 3 बजे अचानक लापता हो गई, लेकिन आज भारती ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करके अपने परिवार पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

Posted By: Sandeep Chourey