- पहली पत्नी का फोन आने पर उजागर हुआ पूरा मामला, अवधपुरी पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

-

भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। अवधपुरी इलाके में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक पुलिसकर्मी के दामाद ने अपने आप को कुंवारा बताकर एक युवती से तीन साल तक प्रेम किया और जब उसने शादी करने की जिद की तो पहले तो मना किया, लेकिन जब युवती नहीं मानी तो उससे भी शादी कर ली। चौंकाने वाली बात यह है कि उसने दो माह पहले नकली रिश्तेदार बनाकर अपने दोस्तों की मौजूदगी में युवती से सगाई भी कर ली थी। लेकिन उसकी पहली पत्नी के एक फोन कॉल आने से पूरे मामले का भंडाफोड़ हो गया। अवधपुरी पुलिस ने युवती की शिकायत पर उसके खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

अवधपुरी थाने की एसआई नीतू कुंसारिया के अनुसार अवधपुरी में रहने वाला महेंद्र सिंह ठाकुर प्राइवेट काम करता है। उसकी पांच साल पहले भोपाल पुलिस के एक एएसआई की बेटी से पहली शादी हुई थी। उससे उसको एक बेटा भी है। इधर, तीन साल से अवधपुरी में उसने एक युवती से संबंध बना लिए थे। दोनों एक दूसरे को पंसद करने लगे और महेंद्र भी उसके करीब आ गया। दोनों में प्रेम हो गया। युवती महेंद्र पर कई महीनों से शादी का दबाव बना रही थी, लेकिन महेंद्र उसको टरका रहा था। लेकिन तीन माह पहले युवती ने महेंद्र पर काफी दबाव बनाया तो मार्च 2020 में महेंद्र ने युवती से सगाई की और 23 मई को शादी कर ली और उसको अयोध्या नगर बायपास के पास राजीव नगर में एक किराये के कमरे में रखा था।

- पत्नी के फोन से खुला राज

शादी करने के बाद आरोपित चार-पांच दिन से अपने घर नहीं पहुंचा तो उसकी पहली पत्नी और बेटा उसका इंतजार कर रहे थे। पहली पत्नी उसे फोन लगा रही थी। लेकिन महेंद्र फोन नहीं उठा रहा था। दो दिन पहले महेंद्र बाथरूम में था और अपना फोन कमरे में भूल गया। इसी दौरान पहली पत्नी का कॉल आया आया तो उसे दूसरी पत्नी ने उठा लिया। जिसके बाद दोनों ने अपना परिचय महेंद्र की पत्नी के रूप में दिया और पूरा मामला खुल गया। युवती सीधे अवधपुरी थाने शिकायत करने पहुंची, जहां पुलिस ने उसकी पहली पत्नी को बुलाया। पुलिस ने पहली पत्नी से शिकायत करने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। दूसरी पत्नी की शिकायत पर आरोपित पर केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपित फरार है।

- नकली रिश्तेदारों की तलाश में पुलिस

पुलिस अब उन नकली रिश्तेदारों की तलाश कर रही है, जिनकों महेंद्र अपना रिश्तेदार बनाकर लाया था। आरोपित की गिरफ्तारी के बाद उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी। पुलिस दस्तावेज भी खंगाल रही है, जो शादी की अनुमति के लिए लगाए गए थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना