भोपाल(राज्य ब्यूरो)। गुजरात में ऐतिहासिक जनादेश के साथ स्पष्ट बहुमत आने से उत्साहित भाजपा नेता व कार्यकर्ता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में जीत का जश्न मना रहे हैं। उन्होंने आतिशबाजी चलाई, नाचे और मिठाई बांटी। जश्न में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हुए।

उन्होंने कहा कि गुजरात विकास माडल को आज दुनिया अपना रही है। गुजरात में विकास और जनकल्याण की आंधी में कांग्रेस उड़ गई। हम भी मध्य प्रदेश में तैयारी में जुट गए हैं। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा को अब कांग्रेस जोड़ो यात्रा न निकालना पड़े। 20 से कम सीटों पर सिमट जाना अपने आप में कांग्रेस की स्थिति को स्पष्ट करता है। अब वह सोचें या न सोचें पर सच में यह भाजपा के लिए अद्भुत और अभूतपूर्व विजय है। कार्यक्रम में पार्टी के कई नेता शामिल हुए हैं। शिवराज ने कहा कि गुजरात की जीत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति जनता का विश्वास है। इस जीत से सिद्ध हो गया कि वे वास्तव में कल्पवृक्ष हैं।

मप्र में भी आएगी गुजरात की आंधी : वीडी शर्मा

गुजरात विधानसभा चुनाव के परिणाम देश की राजनीति का स्वर्णिम अध्याय है। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में गुड गवर्नेंस, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जी और हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी की कुशल रणनीति व सभी कार्यकर्ताओं के परिश्रम का परिणाम है। हिमाचल प्रदेश में भी भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के नेतृत्व में हम सरकार बनाएंगे। पूर्ण विश्वास है कि गुजरात की यह आंधी मध्य प्रदेश में भी आएगी और हम प्रचंड बहुमत से विजयी होंगे।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close