भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। राजधानी में महिलाओं के विरुद्ध अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी क्रम में कोहेफिजा थाना इलाके में एक युवक ने मोहल्ले में रहने वाली युवती के साथ घर में घुसकर अश्लील हरकत करना शुरू कर दी। विरोध करने पर उसने गाली-गलौज करते हुए घर में तोड़फोड़ कर दी। युवती का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने युवक की हरकतों से परेशान होकर थाने पिछले माह थाने में उसकी शिकायत दर्ज करा दी थी।

कोहेफिजा थाना पुलिस के मुताबिक लालघाटी के पास स्थित गांव में रहने वाली 23 वर्षीय युवती पढ़ाई करती है। युवती ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई। उसमें बताया कि गांव में रहने वाला राजा शर्मा नाम का युवक पिछले एक साल से उसे परेशान कर रहा था। वह युवती को अश्लील इशारे करते हुए भद्दी फब्तियां कसता था। घर से बाहर निकलने पर वह बुरी नीयत से घूरने लगता था। परेशान होकर युवती ने 28 अक्टूबर का राजा के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद से राजा उसे और परेशान करने लगा था। युवती ने पुलिस को बताया कि 23 नवंबर की रात करीब लगभग 10:30 बजे राजा उसके घर में घुस गया और अश्लील हरकत करने लगा। विरोध करने पर राजा ने गाली-गलौज करते हुए घर में रखी पानी की टंकी और घर के बाहर खड़ी बाइक में तोड़फोड़ कर दी। साथ ही जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मनचले की तलाश शुरू कर दी है।

उधर छोला मंदिर थाना पुलिस ने एक 26 वर्षीय विवाहित महिला की शिकायत पर उसके मोहल्ले में रहने वाले हरि विश्वकर्मा नाम के युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। महिला का आरोप है कि हरि ने गुरुवार सुबह 10 बजे उसका रास्ता रोककर छेड़छाड़ की। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local