भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। पुराने शहर में दो अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। नबीबाग में क्रेन के चालक को पीछे खड़े होकर रास्ता बता रहा हेल्पर क्रेन की चपेट में आ गया। सिर कुचल जाने से उसकी मौत हो गई। उधर रक्षा विहार कालोनी के पास बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

निशातपुरा थाना पुलिस के मुताबिक अनिकेत पुत्र दिवाकर बाथम (18), पीपल चौराहा करोंद में परिवार के साथ रहता था। वह नबीबाग में लगी एक क्रेन पर हेल्पर का काम करता था। गुरुवार शाम करीब पांच बजे नबीबाग के पास चालक क्रेन को रिवर्स ले रहा था। अनिकेत, क्रेन के पीछे खड़े होकर रास्ता दिखा रहा था। संतुलन बिगड़ने से अनिकेत नीचे गिर गया। रिवर्स हो रही क्रेन के टायर से उसका सिर कुचल गया। घटना के समय अनिकेत का भाई वहां से गुजर रहा था। क्रेन चालक के साथ वह अनिकेत को लेकर पास के अस्पताल पहुंचा। वहां चेक करने के बाद डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मुस्‍कान ढाबा के पास हादसे में युवक की मौत

उधर, परवलिया सड़क थाने के एएसआइ विनोद गुर्जर ने बताया कि मूलत: बैतूल का रहने वाला अन्नू बटके रक्षा विहार कालोनी में निर्माणाधीन मकान में रहता था। वह मजदूरी करता था। गुरुवार शाम को किसी काम से बाइक लेकर वह मुबारकपुर तरफ गया था। करीब साढ़े सात बजे वह रक्षा विहार कालोनी लौट रहा था। इस दौरान मुस्कान ढाबा के पास किसी अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने अन्‍नू की बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी के फुटेज से टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगा रही है।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local