Honey Trap Part-2 in MP : नईदुनिया, भोपाल । मप्र की राजधानी भोपाल में आधा दर्जन किशोरियों से दुष्कर्म के मामले में फरार आरोपित प्यारे मियां का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है। पुलिस ने मंगलवार को भोपाल के अंसल अपार्टमेंट स्थित उसके घर की तलाशी ली तो पता चला कि उसने अय्याशी के लिए घर में ही डांस बार बना रखा था। वहां से वीसीआर, सीडी प्लेयर, बड़े पैमाने पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी सामग्री, कई दवाइयां व तीन लग्जरी कारें भी जब्त की गईं।

मामले में पुलिस अभी तक दो महिलाओं सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। प्यारे की तलाश के लिए एसपी साउथ के नेतृृत्व में एसआइटी का गठन किया गया है। भोपाल की एसपी (साउथ) साई कृृष्णा थोटा के अनुसार प्यारे मियां की तलाश में पुलिस की कई टीम लगातार छापेमारी कर रही हैं।

इसी क्रम में मंगलवार को श्यामला हिल्स स्थित एक अपार्टमेंट के फ्लैट क्रमांक 401, 402 की तलाशी ली गई। यहां से महंगी विदेशी शराब की बोतलें, चाइल्ड पोर्नोग्राफी की सामग्री बरामद की गई। अपार्टमेंट के दोनों फ्लोर को मिला कर एक बड़ा डांस बार बनाया गया है, जिसमें 50 लोग बैठ सकते हैं। मौके से ढेर सारी सीडी, वीडियो कैसेट, वीसीआर आदि बरामद किए गए हैं।

किशोरियों के फर्जी आयकर रिटर्न भी दाखिल कराता था

पुलिस को फ्लैट से ऐसे साक्ष्य भी मिले हैं जिनसे पता चलता है कि प्यारे मियां किशोरियों के फर्जी आयकर रिटर्न भी भरवाता था, ताकि उन्हें विदेश यात्रा पर ले जाया जा सके। पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि प्यारे मियां किस-किस को ब्लैकमेल कर रहा था।

सिर्फ किशोरियों का ही शोषण

पड़ताल में यह भी पता चला है कि प्यारे मियां तेरह वर्ष से सत्रह वर्ष की किशोरियों से ही ज्यादती करता था। बालिग होने पर उनकी शादी करा देता था। दस साल पहले एक महिला को प्यारे मियां ने घरेलू काम करने के लिए रखा था। उस महिला के बेटी-दामाद की मौत हो चुकी थी। दो नातिन और एक नाती महिला के साथ रहते थे। प्यारे मियां ने पहले इस महिला से ज्यादती करनी शुरू की उसके बाद उसकी बड़ी नाबालिग नातिन के साथ दुष्कर्म करना शुरू कर दिया। बालिग होते ही उसकी शादी करा कर प्यारे ने उसकी छोटी बहन को अपना शिकार बनाना शुरू कर दिया था।

समलैंगिक है स्वीटी

नाबालिग किशोरियों से दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार हुई स्वीटी विश्वकर्मा समलैंगिक है। वह प्यारे मियां के लिए गरीब घर की किशोरियों को बहला-फुसला कर लाती थी। गिरफ्तार उवेश की छोटी बहन की शादी प्यारे मियां के बेटे के साथ हुई है। उवेश भी प्यारे मियां के लिए लड़कियों का इंतजाम करता था। उस पर भी दुष्कर्म का आरोप है। उवेश का भाई अनस प्यारे मियां का ड्राइवर है, पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है।

ऐसे हुआ हनी ट्रैप पार्ट-2 का पर्दाफाश

शनिवार-रविवार की रात भोपाल के रातीबड़ इलाके में शराब के नशे में दो स्कूटी पर घूम रहीं पांच किशोरियों को पुलिस ने पूछताछ के लिए रोका था। पूछताछ में पता चला कि उन्हें शाहपुरा की एक पॉश कॉलोनी के एक फ्लैट में बर्थडे पार्टी में बुलाया गया था। वहां शराब पिलाने के बाद एक किशोरी के साथ प्यारे मियां ने दुष्कर्म किया जबकि एक अन्य किशोरी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की थी। किशोरियों ने बताया कि स्वीटी उन्हें अक्सर ऐसी पार्टियों में ले जाती है और बदले में प्यारे मियां उर्फ अब्बा उन्हें हर माह रुपये देते हैं। स्कूटी भी प्यारे मियां ने खरीद के दी है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan