भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। ढाबे से पार्टी कर घर लौट रहे चार दोस्तों की कारण खजूरी सड़क थाना इलाके में पेड़ से टकराकर पलट गई। बुधवार रात हुए इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो युवतियों सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खजूरी सड़क थाना पुलिस के मुताबिक मोहम्मद जैद पुत्र शहीद खान (22) भारत टाकीज के पास रहता था। वह एक कालेज में पढ़ता था। जैद का दोस्त फैज खान भी भारत टाकीज के पास रहता है। बुधवार रात जैद और फैज अपनी मित्र जेबा खान और रीना तिवारी के साथ पार्टी मनाने खजूरी सड़क इलाके के एक ढाबे पर गए थे। वहां से पार्टी मनाने के बाद चारों कार से वापस घर लौट रहे थे। रात करीब 12 बजे वे लोग ग्राम कोलूखेड़ी के पास पहुंचे थे, तभी रफ्तार अधिक होने से कारण अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकराई और पलटी खा गई। इस हादसे में चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें बड़ी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। वहां चेक करने के बाद डाक्टर ने जैद को मृत घोषित कर दिया। घायलों में फैज और रीना की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

आटो पलटा, चालक की मौत

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस के मुताबिक कल्लू बौद्ध (30) वाजपेयी नगर, मल्टी में रहता था। उसके माता-पिता नहीं है। कल्लू पहले चाय की दुकान में काम करता था। वर्तमान में वह आटो चला रहा था। मंगलवार रात को वह आटो लेकर वाजपेयी नगर स्थित अपने घर जा रहा था। इस दौरान ईदगाह हिल्स की ढलान पर उसका आटो पलट गया। इससे कल्लू गंभीर रूप से घायल हो गया था। सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। बुधवार रात कल्लू की मौत हो गई।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local