भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। टीला जमालपुरा क्षेत्र में रहने वाली एक 15 वर्षीय किशोरी 12 दिन बाद अपने साथ हुई छेड़खानी की शिकायत करने थाने पहुंची। किशोरी के साथ उसके घर में एक करीबी रिश्तेदार ने अश्लील हरकत की थी। किशोरी ने पुलिस के समक्ष की गई शिकायत में आरोप लगाया कि रिश्तेदार युवक की हरकत का जब उसने अपनी एक महिला रिश्तेदार को बताया तो उसने भी आरोपित को फटकारा नहीं ,बल्कि किशोरी को ही गलत कहने लगी। पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपित युवक और उसकी एक महिला रिश्तेदार के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया। पुलिस ने जब किशोरी से पूछा कि शिकायत करने में इतनी देरी कैसे हुई तो उसका कहना था आरोपित युवक एक तो करीबी रिश्तेदार है और फ‍िर परिवार का भय था।

टीला जमालपुरा पुलिस के अनुसार 15 वर्षीय किशोरी दसवीं क्लास की छात्रा है। उसके घर 24 नवंबर को कुछ रिश्तेदार आए थे। जिसमें उसमें से ही एक शादीशुदा युवक ने उसके साथ अश्लील हरकत की। किशोरी को आरोपित छूने भर से उसकी बुरी नीयत का पता चल गया तो उसने आरोपित की रिश्तेदार महिला को उसकी हरकत के बारे में बताया। इस पर वह महिला आरोपित को समझाने के बजाय किशोरी को ही भला-बुरा कहने लगी। इस घटना से किशोरी काफी सहम गई। आखिरकार घटना के 12 दिन बाद किशोरी हिम्मत कर टीला जमालपुरा थाने पहुंची और करीबी रिश्‍तेदार युवक और महिला की शिकायत की। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

घटना के बाद से परेशान

घटना के बाद से किशोरी काफी परेशान थी। उसने अपने परिजनों को कोई बात नहीं बताई थी। वह ढंग से खाना-पीना भी नहीं खा रही थी। जब परिजनों ने जोर देकर पूछा तब उसने यह पूरा वाकया बयां किया। पुलिस का कहना है कि जल्‍द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस मामले में आला अधिकारियों को भी अवगत करा दिया गया है।

Posted By: Ravindra Soni

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags