भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि) Corona curfew in Bhopal:। कोरोना संक्रमण जैसे-जैसे रफ्तार पकड़ रहा है, पुलिस की मास्क को लेकर सख्ती भी बढ़ती जा रही है। गुरुवार को पुलिस ने नए शहर में जगह-जगह चेकिंग प्वाइंट बनाकर बेवजह या बिना मास्क पहने निकल रहे लोगों पर कार्रवाई की। दोपहर से लेकर शाम तक अधिकांश वाहन चालक चेहरे पर मास्क पहने ही मिले। इधर, पुराने शहर में एसटीएफ ने लोगों को चेतावनी दी कि अगर कर्फ्यू में बाहर निकले तो कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान एसटीएफ ने फ्लैग मार्च निकाला।

कार रुकवाकर देखा चालक मास्क पहने या नहीं

लिंक रोड नंबर दो पर गुरुवार दोपहर दो बजे पुलिसकर्मियों ने कार को रुकवाकर देखा कि वाहन चालक मास्क लगाकर वाहन चला रहा है या नहीं। उसके साथ बैठे लोगों को भी मास्क पहनकर ही सफर करने के पुलिसकर्मियों ने निर्देश दिए।

रोशनुपरा में भी दोपहिया चालकों के काटे चालक

रोशनपुरा में दोपहर करीब ढाई बजे पुलिस ने लगातार वाहन चालकों को रोका और उनके चालन बनाए। पुलिस आधे घंटे तक रोशनपुरा चौराहे पर सख्ती के साथ चेकिंग की। वाहन चालकों से पुलिस ने साफ कह दिया कि कोरोना चारों तरफ फैल रहा है। मास्क पहनकर की वाहन चलाएं। इस दौरान 10 वाहन चालकों पर कार्रवाई की गई।

कोरोना कर्फ्यू में एसटीएफ का फ्लैग मार्च

पुलिस के आला अधिकारियों के पास रोजाना पुराने शहर के कुछ हिस्सों से सूचना पहुंच रही थी। लोग बाहर घूमते रहते हैं। उन पर पुलिस भी कार्रवाई नहीं करती। इस पर गुरुवार को एसटीएफ की एक टीम पुराने शहर में पहुंच गई। जहां सोमवारा में 25 एसटीएफ जवानों के साथ अपना फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान सोमवारा, इमामी गेट, नूरमूहल, पीरगेट पर लोगों को समझाइश दी गई। एसटीएफ के जवान कहते भी जा रहे थे कि कोरोना कर्फ्यू में घर के अंदर की समय गुजारें। घर के बाहर कोई दिखाई नहीं देगा। इस दौरान लोग भी एसटीएफ टीम को सड़क पर देखकर इधर-उधर हो गए।

Posted By: Ravindra Soni

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags