भोपाल (नवदुनिया प्रतिनिधि)। पत्नी से मारपीट के वायरल वीडियो को लेकर विवादों में चल रहे विशेष डीजी पुरुषोत्तम शर्मा के समर्थन में उनकी बेटी देवांशी गौतम आ गई है। देवांशी ने अपनी मां प्रिया को मानसिक बीमार बताते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मंगलवार को पत्र लिखा है। उसने लिखा है कि मेरे पिता मेरी मां की वजह से मानसिक प्रताड़ना झेल रहे हैं। ऐसी मां की बेटी होना मेरे लिए भी बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। मेरी मां घर को आग लगाने का प्रयास भी कर चुकी है। इसके साथ ही उन्होंने कई बार खुद को मारने के प्रयास भी किए हैं। यही वजह है कि मैं और मेरे पिता उनसे बहुत कम बातचीत करते हैं। मेरे भाई ने मां के कहने पर वीडियो और फोटो से छेड़छाड़ करके उनको वायरल किया है।

उसने मेरे साथ भी ऐसी साजिश की थी, लेकिन मैं उनके जाल में नहीं फंसी। मेरे भाई को मेरी मां अपने बुरे इरादों को पूरा करने के लिए सिर्फ हथियार बना रही है। मेरे पिता ने कई बार घर की परेशानियों और तनाव को दूर करने के प्रयास किए हैं, लेकिन मां हर बार उसे विफल कर देती है। मेरी मां कई बार मेरे पिताजी के मुंह पूर थूक चुकी है। मां ने मेरे दादा-दादी, जिनकी आयु करीब 80 साल से ज्यादा हो चुकी है के साथ भी मारपीट की थी। दुनिया में 0.1 फीसद ऐसी महिलाएं हैं जो किसी के साथ साजिश कर उनकी छवि खराब करती हैं। इनमें मेरी मां भी शामिल है।

शर्मा ने शासन को दिया जवाब-आत्मरक्षा में उठाया हाथ

राज्य शासन ने शर्मा को विशेष डीजी लोक अभियोजन के पद से सोमवार को हटा दिया था। साथ ही उनसे मंगलवार शाम तक वायरल वीडियो के बारे में स्पष्टीकरण मांगा था। शर्मा ने इसका जवाब राज्य सरकार को भेज दिया है। इसमें उन्होंने लिखा है कि मेरी पत्नी ने मुझ पर कैंची से हमला कर दिया था। यदि मैं बचाव में हाथ नहीं उठाता तो गंभीर घटना हो सकती थी। इसके पहले भी मेरी पत्नी कई बार मुझसे मारपीट कर चुकी है। उसने मेरे माता-पिता के साथ भी कई बार मारपीट की है। छुपे कैमरे लगाकर मेरे साथ साजिश की है। जिस महिला के घर मैं मिलने गया था, उससे भी मेरी पत्नी दबाव डालकर अनर्गल प्रश्न पूछ रही है। मेरी परिचित महिला ने बेहद शांतिपूर्ण तरीके से उसका जवाब दिया है। यदि वह गलत होती तो घबरा जाती, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Posted By: Prashant Pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020