इटारसी (होशंगाबाद), नवदुनिया प्रतिनिधि। उदयपुरा में अपने रिश्तेदार के यहां गमी में शामिल होने गए इटारसी के सराफा कारोबारी की क्रेटा कार अनियंत्रित होकर शाहगंज ढाबे के पास खड़ी एक बोलेरो से टकरा गई। पलक झपकते हुए इस हादसे में भिड़ंत के बाद क्रेटा कार पलट गई। इस भीषण हादसे में कार में सवार सराफा कारोबारी का पूरा परिवार बाल-बाल बच गया। घटनास्थल पर सड़क किनारे खड़ी बोलेरो के पास एक युवक भी दबने से बच गया। यहां सड़क पर एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हुई है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

एयरबैग ने बचाई जान

इटारसी में संतोष ज्वेलर्स के संचालक संतोष कुमार सोनी अपनी पत्नी कृष्णा, भतीजे आशीष और शहर में ही रहने वाले अपने रिश्तेदार राजू व उसकी पत्नी काजल के साथ उदयपुरा गमी में गए थे। सोमवार शाम 5 बजे वे लोग इटारसी वापस लौट रहे थे। कार आशीष चला रहा था। तभी शाहगंज ढाबे के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी बोलेरो से टकराने के बाद पलटी खा गई। टक्‍कर लगते ही ड्राइवर सीट पर आशीष और आगे बैठे संतोष के सामने दोनों एयरबैग खुल गए, जिससे दोनों की जान बच गई। वहीं कार की पिछली सीट पर बैठे अन्‍य लोग भी सुरक्षित रहे। सिर्फ राजू सोनी को मामूली चोट पहुंची है।

आशीष ने बताया कि हमारी कार सामान्य गति से चल रही थी, लेकिन तभी अचानक कार लहराई और जाकर बोलेरो से टकरा गई। हादसे के बाद राहगीरों ने परिवार को बाहर निकाला, यहां से गुजर रही एम्बुलेंस से पूरे परिवार को होशंगाबाद लाया गया, हालांकि सभी खतरे से बाहर थे। सोनी ने बताया कि जिस जगह हादसा हुआ वहां एक दिन पहले ट्रेक्टर हादसे का शिकार हुआ जिसमें चालक की मौत हो गई थी। इस घटना के बाद भी दूसरा हादसा हुआ। हादसे के बाद क्रेटा कार से धुंआ भी निकल रहा था, लेकिन कार में किसी तरह का ब्लास्ट नहीं हुआ।

पूरा परिवार इस हादसे के बाद से दहशत में है।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local