- दूर-दूर रहकर की दवा, सब्जी और किराने की खरीददारी

- बैरागढ़ बाजार में सन्नाटा पसरा, बोरवन क्लब निकला गरीबों को भोजन बांटने

संत हिरदाराम नगर

(नवदुनिया प्रतिनिधि)। लाकडाउन के दौरान बैरागढ़ बाजार में पूरी तरह सन्नाटा रहा। गुरूवार को लोगों ने जरूरी सामान की खरीददारी की। नगर निगम ने जहां दुकानों के सामने चूने से निशान बनाए ताकि भीड़ एकत्रित न हो। व्यापारियों ने खुद इसका पालन भी कराया।

बाजार में बंद के दौरान किसी प्रकार की अप्रिय घटना की खबर नहीं है। पुलिस वाहन से सड़कों पर घूम रहे लोगों को घर जाने की अपील की गई। चंचल चौराहे पर स्थित दवा एवं किराने की दुकानें जरूर खुली रहीं। सब्जी की दुकानों को भी छूट दी गई थी। लोगों ने दूध, दवाएं एवं सब्जी की कतारबद्ध होकर खरीदारी की। नगर निगम के स्वच्छता अमले ने अनेक स्थानों पर कीटनाशक का छिड़काव किया। सब्जी मंडी में भी भीड़ एकत्रित नहीं होने दी गई।

बोरवन क्लब मदद के लिए आगे आया

बोरवन क्लब ने बंद के दौरान गरीबों की मदद के लिए आगे आया है। क्लब के अध्यक्ष जगदीश आसवानी के नेतृत्व में अनेक सदस्यों ने जरूरतमंद परिवारों को भोजन बांटा। क्लब के मीडिया प्रभारी रवि सत्तानी के अनुसार बस स्टेंड, रेलवे स्टेशन आदि स्थानों पर ऐसे लोगों की पहचान की जा रही है जिन्हें भोजन नहीं मिल पा रहा है। मजदूर एवं श्रमिक वर्ग की सेवा के लिए भी अनेक संस्थाएं आगे आ रही हैं। बोरवन क्लब एवं फंदा फार्मिंग क्लब की सेवा कार्य गतिविधियों की सोशल मीडिया पर भी सराहना हो रही है।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket