Menu

Live Madhya Pradesh News Updates : पूर्व सीएम शिवराज ने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर साधा निशाना

Fri, 06 Dec 2019 09:42 AM (IST) | प्रशांत पांडे

HIGHLIGHT

  1. रीवा में सड़क दुर्घटना में 10 की मौत।
  2. इंदौर में जीतू सोनी के ठिकानों पर हटाया जा रहा अवैध निर्माण।
  3. सीधी के सिकरा गांव में बस पलटने से 26 यात्री हुए घायल।

Madhya Pradesh News Live Updates : मध्य प्रदेश के रीवा में आज सुबह एक बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। इंदौर में जीतू सोनी के होटल, रेस्टोरेंट और बंगले पर आज सुबह इंदौर नगर निगम ने बुल्डोजर चलाकर अवैध निर्माण हटाने का काम शुरू किया। शहर के अलग-अलग इलाकों में स्थित सोनी के इन ठिकानों पर कार्रवाई के लिए उसके आस-पास का रास्ता रोक दिया गया। रीवा में तिघरा बायपास पर मिनी ट्रक की टक्कर में बाइक सवार तीन युवकों की भी मौत हो गई। वहीं सीधी के सिकरा गांव में एक बस पलट गई, जिसमें 26 लोग घायल हो गए। मध्य प्रदेश की ताजा खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ...

06 December 2019
  • 02:43 PM

    Bhopal News : पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार पर साधा निशाना

    पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर कमलनाथ सरकार पर हमला बोला है। सिंह ने आरोप लगाया कि यह सरकार ना तो यूरिया की व्यवस्था कर रही है ना कानून व्यवस्था सुधार रही है। पूरे प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ है यूरिया की लाइन में अब किसानों के मां, बेटे, बहन, भाई लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार दुर्भावनापूर्ण काम कर रही है। सिर्फ कांग्रेस के नगरपालिका अध्यक्षों की मधुबन में मीटिंग कर रही है। जबकि मुख्यमंत्री सारे दलों का होता है गैरों ने बैठक बुलानी थी तो कांग्रेस के साथ-साथ भाजपा के नगर पालिका अध्यक्ष को भी बुलाना चाहिए था।

     

  • 02:40 PM

    Jabalpur News : जबलपुर में बैल के हमले से फॉर्म हाउस की चौकीदार की मौत

    जबलपुर के गौर थाना क्षेत्र में आने वाले छतरपुर गांव में बैल के हमले से एक चौकीदार की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक चौकीदार सुदर्शन पटेल जिस फॉर्म हाउस में काम करते हैं, वहीं के बैल ने उन्हें सींग मार दिया। इसमें मौके पर ही सुदर्शन की मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।  

  • 12:08 PM

    Sidhi News : सीधी के सिकरा गांव में पलटी बस, 26 यात्री घायल

    कुसमी से सीधी आ रही महाबली ट्रैवल्स की बस सिकरा गांव में अनियंत्रित होकर पलट गई है। बस में करीब 40 से अधिक लोग सवार थे। घटना कुसमी थाना क्षेत्र के सुबह करीब 9:30 बजे की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार हादसे में 26 यात्री घायल हो गए, जिसमें से 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को प्राथमिक उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुसमी में भर्ती किया गया है। वहीं गंभीर घायलों को जिला अस्पताल सीधी रेफर कर दिया गया है। 

  • 12:08 PM

    Rewa News : रीवा में मिनी ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन की मौत


    रीवा के चोरहटा थाना क्षेत्र के तिघरा बायपास पर एक मिनी ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। घटना में बाइक पर सवार तीन युवकों की मौत हेा गई। मृतकों के नाम रवि करण सिंह, विक्रम सिंह और विपिन विश्वकर्मा निवासी रामपुर बघेलान(सतना) हैं। उधर रीवा में ही रोड डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में परिजनों ने नर्सिंग होम के डॉक्टरों पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाया है।  

  • 12:08 PM

    Indore News : इंदौर में जीतू सोनी के ठिकानों पर नगर निगम की कार्रवाई

    इंदौर में मानव तस्करी के फरार आरोपी जीतू सोनी के होटल के होटल, कैफे और बंगले के अवैध निर्माण पर नगर निगम का बुल्डोजर चला। जीतू सोनी के बेस्ट वेस्टर्न, माय होम होटल, ओ2 कैफे और कनाड़िया रोड स्थित बंगले पर कार्रवाई हुई। इस दौरान नगर निगम, पुलिस और प्रशासन का बड़ा अमला यहां लगा रहा और होटल और बंगले के आस-पास से निकलने वाली सड़क पर यातायात रोक दिया गया।  

  • 12:07 PM

    Rewa News : रीवा में खड़े ट्रक से टकराई बस, 10 की मौत

    रीवा में गुरुवार सुबह तेज रफ्तार बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में 10 यात्रियों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ड्राइवर बहुत तेज रफ्तार से बस चला रहा था इसी दौरान वह नियंत्रण खो बैठा और वह सीधे ट्रक के पिछले हिस्से से जा टकराई। हादसे में कई लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK