Madhya Pradesh BJP: भोपाल(राज्य ब्यूरो)। गुना सांसद केपी यादव और पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया अब जुबानी जंग में बुरे फंस गए हैं। लगातार एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने मंगलवार को सांसद यादव को पार्टी कार्यालय में तलब किया और उनसे सारे घटनाक्रम की जानकारी ली।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक यादव ने अपनी सफाई में कहा कि मंत्री ने उन्हें कई बार सार्वजनिक रूप से अपमानित किया है। गौरतलब है कि मंत्री सिसौदिया ने कहा था कि गुना की जनता ने 2019 के चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया को हराकर बहुत बड़ी भूल की थी, हम इसके लिए माफी मांगते हैं।

इसके बाद यादव ने भी मंत्री सिसौदिया के खिलाफ बयान दिया और लोकतंत्र की गरिमा के खिलाफ बताया था। पार्टी के समक्ष अपनी सफाई में यादव ने आरोप लगाया कि मंत्री के इस तरह के बयान से कार्यकर्ताओं का मनोबल टूट रहा है। जनता में भी गलत संदेश जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सारे मामले पर संगठन से रिपोर्ट भी मांगी जा सकती है। पार्टी अब मंत्री सिसौदिया से भी जवाब मांगेगी। इसी तरह मंत्री दर्जा प्राप्त ऊर्जा विकास निगम के अध्यक्ष गिर्राज डंडोतिया ने भी कहा था कि गुना की जनता अब आंसू बहा रही है। उनके इस बयान से भी पार्टी नाराज है।

हालांकि भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि केपी यादव पार्टी के कार्यकर्ता हैं,सांसद हैं, साथ में प्रवक्ता भी हैं। कोई भी बयान के बारे में पार्टी की अपनी पद्धति है, सिस्टम है। उस आधार पर बातचीत होती है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close