Madhya Pradesh Live News Updates : मुरैना में स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के बड़ोखर बस स्टैंड के सामने तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने 4 साल के बच्चे को कुचल दिया। ट्रैक्टर रेत का बताया जा रहा है, जो खाली कर आ रहा था। हादसे के बाद अम्बाह रोड पर स्थानीय लोगों जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाया। सैपऊं राजस्थान निवासी हरिपाल खटीक पत्नी और 3 बच्चों के साथ अपनी ससुराल परीक्षा आया हुआ था। 1 साल के बेटे का मुंडन होना था। मंगलवार की सुबह 11 बजे के करीब बाइक से पत्नी रीना और 3 बच्चों को वापस सैपऊं ले जा रहा था। इसी बीच बड़ोखर पर साले राहुल से मिलने के लिए बस स्टैंड के सामने रुक गया। राहुल भी वहां पहुंच गया। इसी बीच तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बगल में सड़क की तरफ खड़े 4 साल के बेटे आर्यन को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। राहुल ने ट्रैक्टर चालक का पीछा भी किया। राहुल के मुताबिक जिंगनी गांव का नीले रंग का ट्रेक्टर है। हादसे के बाद स्थानीय लोगो ने अवैध रेत के ट्रैक्टरों से हो रहे हादसों के चलते सड़क पर जाम किया। मध्य प्रदेश की अपडेट व अन्य खबरों के लिए पढ़ि‍ए यहां…।

ग्वालियर के फूलबाग मैदान में अतिथि शिक्षकों के महाआंदोलन में पहुंची महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी।

सिवनी में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर बंद रहा बाजार

सिवनी मुख्यालय सहित जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के देखते हुए व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे। तीन दिनों तक प्रतिष्ठान बंद रखने का निर्णय व्यापारी संगठन ने लिया था। पहले दिन मंगलवार को शहर का मुख्य बुधवारी बाजार बंद रहा। शहर के अन्य क्षेत्रों में भी दुकाने बंद रही। हालांकि चाय-पान, फल दुकानों के अलावा सब्जी बाजार खुला रहा। शहर की सड़कों में चहल पहल रही।

ग्वालियर से पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल के बड़े भाई का कोरोना से निधन

ग्वायिलर से पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल के बड़े भाई महेश चंद्र गोयल के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पिछले कई दिनों से दिल्ल के बीएल कपूर अस्पताल में इलाज चल रहा था। जहां देर रात उनका निधन हो गया। मुन्नालाल गोयल उन ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक विधायकों में शामिल है, जिन्‍होंने पद से इस्तीफा दे दिया था। वे लगातार ग्वालियर में राजनीतिक कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे हैं।

नीमच के कलेक्टर कार्यालय में शव रखकर प्रदर्शन

नीमच जिला कलेक्टर कार्यालय में परिजनों शव रखकर जिला अस्पताल के खिलाफ प्रदर्शन किया है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि जिला अस्पताल की लापरवाही के चलते निर्मल रेगर पुत्र मांगीलाल रेगर निवासी खेड़ी मोहल्ला नीमच सिटी की मौत हो गई। निर्मल रेगर को 2 दिन पूर्व टाइफाइड की शिकायत के चलते जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वहीं सोमवार दोपहर को तबीयत बिगड़ने पर डॉक्टर द्वारा इंजेक्शन लगाया गया उसके बाद घबराहट के चलते उनकी मौत हो गई। सोमवार देर रात की मौत के बाद भी परिजनों ने जिला अस्पताल में हंगामा किया था।

झाबुआ के रानापुर में दो ओर कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले

झाबुआ जिले के रानापुर में दो और नए कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीज मिले हैं। वहीं गुजरात के बड़ौदा में इलाज करा रहे रानापुर के एक मरीज की कोरोना से मौत हो गई है, इसके पहले इनके छोटे भाई की भी कोरोना से मौत हो चुकी है।

Posted By: Prashant Pandey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020