भोपाल (नईदुनिया स्टेट ब्यूरो)। Madhya Pradesh News कमलनाथ सरकार को बाहर से समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायकों में से एक सुरेंद्र सिंह शेरा ने कहा कि जब हमने सरकार को समर्थन दिया है तो हमें भी मान-सम्मान मिलना चाहिए। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि वे चाहते हैं कि उन्हें गृह मंत्री बनाया जाए। इसी तरह सरकार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भी मान-सम्मान देते हुए उन्हें निगम-मंडलों में नियुक्ति देना चाहिए।

कमलनाथ सरकार को चारों निर्दलीय प्रत्याशियों का समर्थन

उल्‍लेखनीय है कि मध्‍य प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को चारों निर्दलीय प्रत्याशियों का समर्थन है। इनमें प्रदीप जायसवाल, सुरेंद्र सिंह शेरा, केदार डाबर और विक्रम सिंह राणा शामिल हैं जो सभी कांग्रेस विचारधारा के हैं। निर्दलीय विधायक प्रदीप जायसवाल को तो सरकार ने मंत्री पद से नवाजा है।

रकार की कार्यप्रणाली को लेकर समय-समय पर बयान देते रहते हैं शेरा

यहां यह बताना प्रासंगिक होगा कि निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा सरकार की कार्यप्रणाली को लेकर समय-समय पर बयान देकर अपनी नाराजगी जताते रहते हैं। सोमवार को सोशल मीडिया पर उनका ऐसा ही एक बयान वायरल हुआ। इस पर नईदुनिया ने उनसे बात की तो शेरा ने कहा कि कांग्रेस सरकार को वे समर्थन कर रहे हैं तो मुख्यमंत्री को भी हमें जिम्मेदारी देना चाहिए।

सरकार में ब्यूरोक्रेसी के हावी रहने का लगाया आरोप

निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा मैं चाहता हूं कि मुझे गृह मंत्री बनाया जाए। सुरेंद्र सिंह ने कहा कि इस समय सरकार में ब्यूरोक्रेसी हावी है, क्योंकि अब तक सरकार ने निगम-मंडलों में नियुक्ति नहीं की है। निगम-मंडल ब्यूरोक्रेट्स चला रहे हैं।

Posted By: Hemant Upadhyay