Menu

Madhya Pradesh News Live Updates : ग्वालियर में 7वीं मंजिल से गिरकर रिटायर्ड अधिकारी की मौत

Sun, 19 Jan 2020 02:19 PM (IST) | प्रशांत पांडे

HIGHLIGHT

  1. इंदौर में सक्षम साइकिल डे पर साइकिल मैराथन का आयोजन।
  2. जबलपुर में सेव अर्थ साइक्लोथॉन का हुआ आयोजन।
  3. इंदौर में सराफा व्यापारी से गहने लूटने की वारदात।

Madhya Pradesh News Live Updates: ग्वालियर के अलकापुरी के पास‍ सत्यम टावर की सातवीं मंजिल से गिरकर 65 साल के रामनरेश राठौड़ की रविवार की सुबह मौत हो गई। वे ग्वालियर नगर निगम में वॉर्ड ऑफिसर के पद से रिटायर्ड हुए थे। इंदौर और जबलपुर में रविवार सुबह लोग अपनी-अपनी साइकिलों से निकल पड़े, मौका था पर्यावरण को लेकर जागरुकता के लिए निकाली गई साइकिल मैराथन और रैली का। इंदौर में आयोजित साइकिल मैराथन में बड़ी संख्या में युवाओं और बच्चों ने हिस्सा लिया, इसके साथ ही इसमें सीमा सुरक्षा बल के जवान भी शामिल हुए। जबलपुर में भी इसी तरह सेव अर्थ नाम से साइकिल रैली निकाली गई। उधर इंदौर में कल रात एक सराफा व्यापारी से लुटेरे चाकू दिखाकर 10 लाख की ज्वैलरी ले गए। जबलपुर में देर रात सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणी को लेकर लोगों ने हनुमानताल थाने का घेराव कर दिया। मध्य प्रदेश की बड़ी खबरों के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ...

19 January 2020
  • 04:05 PM

    Gwalior News : सातवीं मंजिल से गिरने से वृद्ध की मौत

    ग्वालियर में न्यू कलेक्ट्रेट रोड अलकापुरी के पास के पास‍ सत्यम टावर की सातवीं मंजिल से गिरकर 65 साल के रामनरेश राठौड़ की रविवार की सुबह मौत हो गई। वे ग्वालियर नगर निगम में वॉर्ड ऑफिसर के पद से रिटायर्ड हुए थे। बताया जा रहा है कि टावर की सातवीं मंजिल पर फ्लैट नंबर 709 में वृद्ध पत्नी के निवास करते थे। दोनों बेटे नोएडा में जॉब करते हैं। वृद्ध पिछले चाल साल से डिप्रेशन में थे। उनका एम्स में इलाज चल रहा था। शुरुआती जांच के बाद पुलिस को आशंका है कि बॉलकनी से नीचे झांकते समय उनका टोपा सिर से निकल गया। उसे पकड़ने के चक्कर में सातवीं मंजिल से नीचे आकर जमीन पर गिरे। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

  • 03:02 PM

    Indore News : शातिर ठग की थाने में स्पेशल केयर, टीआई को कारण बताओ नोटिस

    इंदौर के परदेशीपुरा थाने में शातिर ठग सुरेश उर्फ भेरिया भंवरलाल घांची का सिगरेट पीते हुए वीडियो सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इस मामले में एसपी यूसुफ कुरैशी परदेशीपुरा थाने पहुंचे और टीआई को कारण बताओ नोटिस जारी किया। इसके साथ ही कुछ पुलिसकर्मियों को निलंबित करने का आदेश भी दिया। गौरतलब है कि यह समाचार नईदुनिया ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था कि किस तरह पुलिस ठग को थाने के अंदर ही विशेष सुविधाएं उपलब्ध करवा रही है।

  • 02:57 PM

    Mhow News : महू में जमीन के अंदर टंकी में मिली अवैध शराब

    महू में पुलिस ने अवैध शराब कारोबार का कारखाना पकड़ा है। यहां शराब बनाकर जमीन के अंदर बनी टंकी में भर दी जाती थी। इसके बाद उसमें से निकालकर सप्लाई की जाती थी। पुलिस ने जब यहां दबिश दी तो उन्हें अवैध शराब को निकालने के लिए मोटर लगाना पड़ी, इसके बाद कैन में शराब भरी गई। पुलिस के सामने शायद यह पहला मामला है जब उन्हें जमीन के अंदर टंकी बनाकर रखी गई शराब मिली।

  • 01:42 PM

    ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भोपाल में बच्चों को पिलाई पोलियो की दवा

    पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भोपाल के जेपी अस्पताल से पल्स पोलियो अभियान का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मंत्रियों को जनसेवक की तरह काम करना चाहिए ना कि राजनेता की तरह। इस अभियान के तहत मध्य प्रदेश भर में 19 जनवरी से 21 जनवरी तक 1 करोड़ 11 लाख बच्चों को पोलियो की दवा पिलाई जाएगी। 0 से 5 साल तक के बच्चों को यह दवा पिलाई जाएगी।

  • 01:39 PM

    Jabalpur News : जबलपुर में वित्तमंत्री तरुण भनोत ने पिलाई पोलियो की दवा

    जबलपुर में वित्तमंत्री तरुण भनोत ने रविवार को गोरखपुर स्थित सिविल डिस्पेंसरी में बच्चों को पोलिया की दवा पिलाकर तीन दिवसीय पल्स पोलियो अभियान का शुभारंभ किया।

  • 01:29 PM

    सिंगर शान बोले- भोपाल अब काफी साफ दिख रहा है

    सिंगर शान रविवार को एमपी बेस्ट सिंगर के कार्यक्रम में भोपाल पहुंचे। उन्होंने कहा कि तीन साल बाद भोपाल आया हूं, काफी साफ दिख रहा है। शहर का इंफ्रास्ट्रक्चर बदल गया है। इंदौर सबसे साफ शहर है, अब देखिए कि 15 साल पहले इंदौर क्या था और आज क्या है। उन्होंने स्वच्छता की बात है, स्वच्छता दिन रात और आंखों में सपने लिए गाना सुनाया।

  • 01:20 PM

    जबलपुर पशुपालन महाविद्यालय में खेल-कूद प्रतियोगिता

    जबलपुर पशु चिकित्सा एवं पशुपालन महाविद्यालय में तीन दिवसीय अंतर- कक्षा खेल कूद प्रतियोगिता का 17-19 जनवरी का आयोजन किया गया। इन प्रतियोगिताओं में क्रिकेट, वॉली बाल, फुटबॉल, टेबल टेनिस, बैडमिंटन, कब्बड्डी, खो-खो, कैरम, शतरंज, रस्सा कसी, गोला फेक, तवा फेंक, भाला फेंक, लंबी कूद, 100 मी, 200 मी, 400 मी, 800 मी, 1500 मी, 100x4 मी रिले रेस आदि का आयोजन किया गया। इसके साथ ही वाद विवाद, क्विज, तात्कालिक भाषण आदि का भी हुआ। इन प्रतियोगिताओं में पशुचिकित्सा मगविद्यालय के सभी वर्षो के लगभग 250 प्रतिभागी ने विभिन्न विधाओं में भाग लिया।

  • 01:14 PM

    Bhopal News : भोपाल भेल के निजीकरण का विरोध

    भेल के निजीकरण के मुद्दे पर गोविंदपुरा इंटक भवन में इंटक यूनियन वर्किंग कमेटी की बैठक हुई। इसमें यूथ इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय गावा। मध्य प्रदेश इंटक के अध्यक्ष आरडी त्रिपाठी सहित बड़ी संख्या में इंटक पदाधिकारी मौजूद रहे। सभी ने भेल के निजीकरण का विरोध किया।

  • 11:45 AM

    इंदौर में पल्स पोलिया कार्यक्रम को हरी झंड़ी दिखाकर शुरुआत

    इंदौर जिले में आज राष्ट्रीय पल्स पोलियो अभियान का शुभारंभ क्षेत्रीय संचालक स्वास्थ्य सेवाएं डॉक्टर जेएस आवासीय के मुख्यातिथि तथा संयुक्त संचालक स्वास्थ्य सेवाएं एस पोरवाल के विशेष आतिथ्य एवं मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ प्रवीण जड़िया के अध्यक्षता में हुआ। बालिका मिष्टी तथा कार्तिक को दवाई पिलाकर अतिथियों ने अभियान का शुभारंभ किया। इस अवसर पर ऑटो तथा साइकिल रिक्शा रैली को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। डॉ प्रवीण जडिया ने बताया कि इंदौर जिले में 537000 बच्चों को 4 ब्लॉक 4 जोन में दवाई पिलाई जाएगी इसके लिए 30 मोबाइल टीमें तथा 22 ट्रांजिक्ट टीमें तैयार की गई हैं।

  • 11:06 AM

    Bhopal News : शिकारियों के फंदे में फंसा तेंदुआ, रेस्क्यू कर लाए वन विहार

    भोपाल से सटी रायसेन जिले की सीमा में बीती रात एक तेंदुआ शिकारियों के फंदे में फंस गया। जिसे रेस्क्यू करके वन विहार नेशनल पार्क लाया गया है। यह शिफ्टिंग रविवार सुबह हुई है। करीब 10 दिन पहले इसी तरह भोपाल वन सीमा में एक तेंदुए की मौत हुई थी, उसे भी शिकारियों ने फंदे में फंसा कर ही मारा था। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है।

  • 09:42 AM

    इंदौर और जबलपुर में निकली साइकिल रैली

    मध्य प्रदेश के इंदौर और जबलपुर में रविवार सुबह पर्यावरण बचाने का संदेश देते हुए साइकिल रैली निकाली गई। इंदौर में विजय नगर में साइकिल मैराथन का आयोजन हुआ। बड़ी संख्या में लोग इसमें अपनी-अपनी साइकिल से पहुंचे इसमें बड़ी संख्या में बच्चे भी शामिल रहे। सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने भी इसमें हिस्सा लिया। जबलपुर में राइट टाउन से सेव अर्थ साइकिल रैली का आयोजन हुआ, इसके साथ ही यहां युवाओं और बच्चों ने स्टेज पर डांस का परफॉरमेंस भी दिया।

  • 09:42 AM

    Jabalpur News : सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने पर देर रात थाने का घेराव

    जबलपुर में एक समुदाय के लोगों ने टिप्पणी को लेकर शनिवार देर रात हनुमानताल थाने का घेराव कर दिया। बताया जा रहा है कि थाने पहुंचे लोगों ने एक व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि उसने सोशल मीडिया पर समुदाय को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। जिससे उनकी भावनाएं आहत हुई हैं। रात 11.30 बजे बड़ी संख्या में पहुंचे लोग थाने का घेराव करने लगे। इस दौरान वरिष्ठ अधिकारियों के साथ ही बड़ी संख्या में पुलिस बल थाने पहुंच गया।

  • 09:41 AM

    Indore News : इंदौर में ज्वेलर से 10 लाख के गहने लूटे

    इंदौर के हेमू कॉलोनी में बदमाशों ने ज्वेलर से 10 लाख रुपए कीमती आभूषणों से भरा बैग लूट लिया। बाइक से आए तीनों बदमाशों ने मफलर लपेट रखा था। दुकान बंद कर ज्वेलर ने जैसे ही घर में प्रवेश किया, घात लगाए बदमाशों ने चाकू और तलवार अड़ाकर बैग छीन लिया। मल्हारगंज थाना पुलिस के अनुसार वारदात रात करीब 8:30 बजे की है। हेमू कॉलोनी नगर निवासी सुभाष सोनी की मेन रोड पर विजयश्री ज्वेलर्स के नाम से सराफा दुकान है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK