Menu

Madhya pradesh News Live Updates : पूर्व CM शिवराज ने कमलनाथ से पूछे 10 सवाल

Mon, 17 Feb 2020 11:09 PM (IST) | संदीप चौरे

HIGHLIGHT

  1. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से पूछे 10 सवाल
  2. घर में सिलेंडर फटा, पति पत्नी सहित दो बच्चों की मौत
  3. भोपाल रेलवे स्टेशन का गिरा हुआ रैंप का एक हिस्सा सोमवार सुबह 11:30 बजे यात्रियों के लिए चालू कर दिया है।

भोपाल रेलवे स्टेशन का गिरा हुआ रैंप का एक हिस्सा सोमवार सुबह 11:30 बजे यात्रियों के लिए चालू कर दिया है। रीवा के मोहल्ले में अचानक घरेलू गैस सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के 4 लोगों की झुलस कर मौत हो गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सिटी कोतवाली टीआई ने शव का पंचनामा दर्ज कर शव पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेज दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से पूछे 10 सवाल

17 February 2020
  • 05:07 PM

    भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा प्रदेश कार्यालय पहुंचे। पण्डित दीन दयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। अब पदभार सम्भालने की औपचारिकता निभाई जाएगी।केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, थावर चंद गहलौत, फग्गन सिंह कुलस्ते, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सत्यनारायण जटिया, प्रभात झा,नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, नरोत्तम मिश्रा सुहास भगत सहित कई दिग्गज मौजूद हैं। 

  • 02:09 PM

    दो बच्चों को जहर देकर मां ने फांसी लगाई, माँ-बेटे की मौत

    रतलाम। सरवन थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत अमरगड़ के ग्राम जानपालिया में एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों को जहर दे दिया और फिर खुद ने फांसी लगा ली। इससे महिला और उसके 3 वर्षीय बेटे की मौत हो गई। वही 4 वर्षीय बेटी को सैलाना के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। महिला के यह कदम उठाने के कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • 12:29 PM

     पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से पूछे 10 सवाल

    1. क्या यह सच है कि वित्त और पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग, दोनो ने प्रस्ताव दिया था कि पोषण आहार का कोई निजीकरण नहीं होना चाहिए?
    2. क्या यह सच है कि केबिनेट मंे भी प्रस्ताव को मंजूरी दे दी गई ?
    3. क्या यह सच है कि ए.सी.एस. गौरी सिंह ने केबिनेट में विधिवत रूप से अपना पक्ष सरकार के समक्ष रखा ?
    4. क्या सह सच है कि निजी कंपनियों पर प्रतिबंध लगाने का प्रावधान किया गया, लेकिन बाद में रिकार्ड में इसे बदल दिया गया। क्या कारण रहा इसे बदलने का ?
    5. क्या सह सच है कि इस तरह से निर्णय को हेरफेर कर बदलने से निजी कंपनियांे को फायदा होगा?
    6. क्यों राज्य के मुख्य सचिव ने, गलत तरीके से केबिनेट के निर्णय को बदल दिया?
    7. क्या यह उच्च न्यायालय के निर्देशों के उल्लंघन का कुटिल प्रयास नहीं है?
    8. क्या यह सच है कि भ्रष्टाचारी अफसरों, ठेकेदारों के दबाव में ही आपकी सरकार ने ईमानदार और कर्तव्य निष्ठ अफसर को स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेने पर मजबूर किया।

     

  • 12:28 PM

    घर में सिलेंडर फटा, पति पत्नी सहित दो बच्चों की मौत
    रीवा । शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत तरहठी मोहल्ले में अचानक घरेलू गैस सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के 4 लोगों की झुलस कर मौत हो गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सिटी कोतवाली टीआई ने शव का पंचनामा दर्ज कर शव पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेज दिया है। खटीक परिवार बीती रात खाना खाकर घर में सो रहा था। अचानक घर पर विस्फोट होने की आवाज एवं बड़ी-बड़ी लपटें दिखाई देने लगी, जिसके पास आसपास के लोगों मैं उनको रूम को सूचना देकर मौके पर फायर ब्रिगेड बुलवाया जब तक फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाते तब तक बहुत देर हो चुकी थी। एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो चुकी थी।

  • 12:28 PM

     भोपाल रेलवे स्टेशन का गिरा हुआ रैंप का एक हिस्सा सोमवार सुबह 11:30 बजे यात्रियों के लिए चालू कर दिया है। इस रैंप का एक हिस्सा गुरुवार सुबह ढह गया था इसमें 10 लोगों को चोट आई हैं इनमें से 9 यात्री हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK