Menu

Madhya Pradesh News Live Updates : नरसिंहपुर में पानीपत फिल्म के विरोध में जाट समाज ने जलाए पोस्टर

Wed, 11 Dec 2019 05:05 PM (IST) | प्रशांत पांडे

HIGHLIGHT

  1. बैतूल में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार तीन लोगों की मौत।
  2. इंदौर में जीतू सोनी के अखबार संझा लोकस्वामी के ऑफिस को ढहाया गया।
  3. इंदौर में जीतू सोनी के अखबार में खड़ी दो कारें भी जब्त।

Madhya Pradesh News Live Updates: मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में फिल्म पानीपत के विरोध में जाट समाज के लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने सिनेमाघर में लगे फिल्म के पोस्टर भी फाड़ दिए। उधर बैतूल में एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें यह हादसा हो गया। मरने वालों में दो युवतियां और एक युवक शामिल है। उधर बुधवार सुबह इंदौर नगर निगम ने जीतू सोनी के अखबार संझा लोकस्वामी के दफ्तर को गिरा दिया। इस दौरान यहां नगर निगम, प्रशासन और पुलिस की टीम भी मौजूद थी। मध्य प्रदेश की बड़ी खबरों को जानने के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ...

11 December 2019
  • 03:08 PM

    Narsinghpur News : नरसिंहपुर में पानीपत फिल्म के खिलाफ बड़ा प्रदर्शन

    नरसिंहपुर में बुधवार को जाट समाज के अलावा अन्य कई समाज के लोगों ने फिल्म पानीपत के कुछ दृश्यों और संवादों को लेकर घोर आपत्ति जताते हुए तीव्र विरोध प्रदर्शन किया। इस फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया। साथ ही फिल्म के पोस्टर बैनर फाड़े एवं जलाए गए। इस दौरान बड़ी संख्या में महिलाएं भी मौजूद थीं। ज्ञापन में बताया गया है कि महाराजा सूरजमल न केवल जाट समाज वरन पूरे हिन्दुस्तान के लिए वीरता के प्रतीक रहे हैं। किन्तु फिल्म पानीपत में महाराजा सूरजमल के गौरवशाली ऐतिहासिक त्याग तपस्या और बलिदान के व्यक्तित्व एवं कृतित्व के विपरीत फिल्म में उनका चरित्र प्रस्तुत किया गया है। जबकि इतिहास उनकी वीरता से भरा है। परंतु फिल्म में आए कुछ संवाद और दृश्य इतिहास के विपरीत हैं। जाट समाज ने फिल्मों में किसी समाज और धर्म विशेष के इतिहास को तोड़ मरोड़कर पेश करने की प्रवृत्ति पर भी चिंता व्यक्त की। कलेक्टर ऑफिस के अलावा सिनेमा घर के सामने भी विरोध प्रदर्शन किया गया। महाराजा सूरजमल के समर्थन में नारे लगाते हुए पोस्टर और बैनर फाड़े व जलाए गए।

  • 02:58 PM

    Indore News : इंदौर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस नेताओं से की मुलाकात

    कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया बुधवार को इंदौर पहुंचे। उन्होंने कहा कि 14 को होने वाली महारैली की तैयारी के लिए यहां आया हूं। उन्होंने कहा कि अतिवृष्टि के बाद कांग्रेस शासित राज्यों में प्रदेश सरकारों को केंद्र सरकार से आवश्यकता अनुसार राहत राशि भी नहीं मिल पाई है, जबकि भाजपा शासित राज्यों में राहत राशि भेजी जा चुकी है। वहीं जीएसटी जैसे टैक्स की राशि भी कांग्रेस शासित प्रदेशों में नहीं दिए जाने की बात कहते हुए सिंधिया ने कहा कि मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र और पंजाब जैसे राज्यों को ही केंद्र से जीएसटी की राशि क्यों नहीं मिल रही है। वही झारखंड चुनाव की चर्चा करते हुए सिंधिया ने कहा कि झारखंड में कांग्रेस के लिए अच्छी संभावना है, मुझे विश्वास है जनता बदलाव लाएगी। वहीं नागरिकता संशोधन बिल पर कहा कि कांग्रेस ही नही बहुत सारी पार्टियां इसका विरोध कर रही है। देश के अनेक राज्यों में आप स्थिति देख सकते है। इस दौरान उन्होंने शहर के कई बड़े कांग्रेस नेताओं से मुलाकात भी की।

  • 11:47 AM

    Betul News : बैतूल में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत

    बैतूल में नेशनल हाइवे 69 पर बीती रात हुए एक सड़क हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के अनुसार कुप्पा गांव के 5 लोग मजदूरी करके रात में बैतूल से अपने घर जा रहे थे। इनमें 3 युवतियां और 2 युवक शामिल थे। कुप्पा जोड़ पर गांव की ओर मुड़ते समय किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को रात 11.30 बजे टक्कर मार दी। इससे बाइक चला रहे युवक और 2 युवतियों की मौके पर ही मौत हो गई। एक युवती और एक युवक गंभीर है। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृत युवतियों की उम्र 17 और 24 साल बताई जा रही है, जबकि युवक की उम्र 26 साल के करीब बताई जा रही है। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

  • 11:46 AM

    Indore News : इंदौर में लोकस्वामी के दफ्तर पर कार्रवाई के दौरान दूसरे मकान की गैलरी गिरी

    इंदौर में जीतू सोनी के अखबार लोकस्वामी की इमारत गिराने के दौरान तीन पोकलने मशीन इस काम में लगी थी। तोड़फोड़ के दौरान पोकलेन का पंजा मालवीय नगर के मकान पर लगा, जिससे उसकी गैलरी की दीवार गिर गई। यहां दिगपाल नाम के व्यक्ति रहते हैं और उनके साथ अन्‍य सात-आठ परिवार रहते हैं, सभी सुरक्षित हैं।

  • 11:46 AM

    Indore News : जीतू सोनी के अखबार लोकस्वामी के ऑफिस को ढहाया

    इंदौर में नगर निगम और प्रशासन की टीम ने फरार जीतू सोनी के प्रेस काम्पलेक्स स्थित अखबार के दफ्तर को ढहा दिया। सोनी ने यह जमीन इंदौर विकास प्राधिकरण से लीज पर ली थी, जिस कुछ दिनों पहले समाप्त कर‍ दिया गया था। इस दौरान ऑफिस में खड़ी दो कारों को भी जब्त किया गया है। इसके पहले भी जीतू सोनी के पांच ठिकानों पर बुल्डोजर चल चुका है। मंगलवार को सोनी के खिलाफ पुलिस ने तीन और केस दर्ज कर लिए, इसके साथ ही अब तक केसों की संख्या 57 पहुंच चुकी है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK