Menu

Madhya Pradesh News Live Updates : भोपाल में दो सड़क दुर्घटनाओं में 20 घायल

Sat, 15 Feb 2020 09:50 AM (IST) | प्रशांत पांडे

HIGHLIGHT

  1. भोपाल में स्कूल वैन और यात्री बस में टक्कर, कई छात्र घायल।
  2. मध्य प्रदेश में ठंड से मिली राहत, कई इलाकों में तापमान 10 डिग्री से ऊपर।
  3. बैतूल में दर्ज हुआ सबसे कम न्यूनतम तापमान 7.2 डिग्री।

Madhya Pradesh News Live Updates : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शनिवार सुबह दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 20 लोग घायल हो गए। कोहेफिजा थाना इलाके में एक यात्री बस और स्कूल वैन की टक्कर में कई छात्र घायल हो गए। वहीं थाना मिसरोद इलाके में बीआरटीएस पर एक पिकअप वाहन पलट गया, जिसके बाद उसका ड्राइवर भाग गया। उधर प्रदेश में अब ठंड से राहत मिलती नजर आ रही है, बैतूल में न्यूनतम तापमान 7.2 डिग्री दर्ज किया गया, वहीं पचगढ़ी में 8.2 डिग्री, रायसेन में 9 डिग्री, रीवा में 8 डिग्री, उमरिया में 9.4 डिग्री, भोपाल में 12.4 डिग्री, इंदौर में 13.4 डिग्री, ग्वालियर में 11.4 डिग्री और जबलपुर में 12 डिग्री न्यूनतम तापमान दर्ज किया गया। मध्य प्रदेश के बाकी शहरों में न्यूनतम तापमान 10 डिग्री के ऊपर रहा। मध्य प्रदेश की बड़ी खबरों के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ...

15 February 2020
  • 11:22 AM

    इंदौर में संदिग्ध अवस्था में मिला सिक्युरिटी एजेंसी संचालक का शव

    इंदौर के लसूड़िया थाना इलाके में एक सिक्युरिटी एजेंसी संचालक दिनेश कुमार पिता कन्हैयालाल मिश्रा(40) का शव संदिग्ध अवस्था में मिला। जानकारी के मुताबिक वे रात में साकार सिटी में अपने सिक्युरिटी गार्डों के साथ रुके थे, सुबह मृत अवस्था में मिले। उधर दिनेश के परिजनों का कहना है कि 18 लाख रुपए के लेन-देने में उनकी हत्या की गई है। लेकिन शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं है। यह भी आशंका जताई जा रही है कि मौत हार्ट अटैक से हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, इसकी रिपोर्ट सामने आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि यह हत्या है या प्राकृतिक मौत।

  • 09:40 AM

    Bhopal News : भोपाल में पिकअप पलटने के बाद भाग गया ड्राइवर

    भोपाल के मिसरोद थाना इलाके में बीआरटीएस कॉरिडोर के पास पिकअप वाहन पलट गया, घटना के बाद ड्राइवर वहां से भाग गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और रास्ते को क्लीयर करवाया। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है, इसमें ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पिकअप में गैस के सिलेंडर और अन्य सामान रखा हुआ था, जो पटलने के बाद सड़क पर फैल गया।

  • 09:37 AM

    Bhopal News : यात्री बस से टकराई स्कूली बच्चों से भरी वैन

    भोपाल के कोहेफिजा थाना इलाके में शनिवार सुबह एक स्कूल वैन यात्री बस से टकरा गई। हादसे में वैन में सवार कई बच्चे घायल हो गए, जिनमें से दो की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि वैन में करीब 20 बच्चे बैठे हुए थे, ये सभी घायल हैं। इन्हें हमीदिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK