Menu

Madhya Pradesh News Live Updates: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में युवक को जंजीरों से बांध जिंदा जलाकर हत्या

Tue, 10 Dec 2019 06:01 PM (IST) | प्रशांत पांडे

HIGHLIGHT

  1. भोपाल में स्कूल के अंदर मिली युवक की जली हुई लाश।
  2. विदिशा के पास कार दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत।
  3. जबलपुर में बस पलटने से 2 लोगों की मौत और कई यात्री घायल।

मध्य प्रदेश के राजधानी भोपाल से सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, जिसमें एक स्कूल में युवक की जली हुई लाश मिली। बताया जा रहा है कि उसे जंजीरों से बांधकर जिंदा जलाया गया था। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। उधर विदिशा में देर रात एक कार खड़े ट्रक से टकरा गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। जबलपुर के पास एक यात्री बस पलट गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और कई यात्री घायल हो गए। रीवा में एक स्कूल वाहन की ट्रक से टक्कर हो गई, हादसे में वाहन में सवार बच्चे घायल हो गए। मध्य प्रदेश की बड़ी खबरों के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ...

10 December 2019
  • 03:37 PM

    Bhopal News : पुलिस की मौजूदगी में बदमाश ने लड़की को मारा चाकू

    भोपाल के सरदार पटेल स्कूल में जब एक जली हुई लाश मिलने पर पुलिस जांच कर रही थी, उसी दौरान स्कूल के पास बदमाश ने एक युवती को चाकू मार दिया। इसके बाद वह भाग गया। जिसके बाद घायल हालत में युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस की कुछ दूरी पर मौजूदगी के बाद भी बदमाशों का उनका कोई डर नजर नहीं आ रहा है।

  • 02:10 PM

    Bhopal News : भोपाल में युवक की जिंदा जलाकर हत्या

    भोपाल के पंचशील नगर के सरदार पटेल स्कूल में एक युवक जली हुई लाश मिली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। बताया जा रहा है कि उसे जंजीरों से बांधकर जिंदा जलाया गया है। लाश इतनी जल चुकी थी कि पुलिस पहले यह नहीं समझ पाई कि लाश महिला की है या पुरुष की। इसके बाद पता चला कि एक युवक की मिसिंग की रिपोर्ट पुलिस ने लिखी थी, यह लाश उसी की है। मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया है।

  • 02:10 PM

    Bhopal News : पवई विधायक प्रहलाद लोधी की सदस्यता बहाली का आदेश जारी

    मध्य प्रदेश पवई से भाजपा विधायक प्रहलाद लोधी की सदस्यता बहाली के आदेश आज जारी हो गए। 2 नवंबर को जारी की गई अधिसूचना को निरस्त करने का विधानसभा के प्रमुख सचिव एपी सिंह ने आदेश जारी किया। इसके पहले सोमवार को नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति के बीच प्रहलाद लोधी को लेकर बात हुई थी। जिस पर विधानसभा अध्यक्ष ने सदस्यता बहाल करने की बात कही थी।  

  • 12:41 PM

    Indore News : मंत्री सज्जन सिंह वर्मा बोले- सिंधिया गुजर रहे आत्मचिंतन के दौर से

    इंदौर में मध्य प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कहा कि वे आत्मचिंतन के दौरान से गुजर रहे हैं। केंद्रीय संगठन को उनकी बहुत ज्यादा जरूरत है। उनके विराट व्यक्तित्व के हिसाब से केंद्रीय संगठन उनके लिए जिम्मेदारी तय करेगा। उधर इंदौर-इच्छापुर फोरलेन रोड को लेकर उन्होंने शिवराज सिंह चौहान को आड़े हाथों लिया।

  • 12:41 PM

    Bhopal News : नरोत्तम मिश्रा की मांग, खाद पर श्वेत पत्र जारी करे सरकार

    भोपाल में पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक नरोत्तम मिश्रा ने मध्य प्रदेश सरकार से मांग की है कि खाद को उपलब्धता को लेकर जिलेवार श्वेत पत्र जारी किया जाए। खरीफ की फसल, अनावृष्टि, अतिवृष्टि और सरकार के कुप्रबंधन और अब रबी की फसल के कुप्रबंधन की भेट चढ़ रही है।  

  • 12:41 PM

    Indore News : इंदौर में मंत्री जीतू पटवारी ने कलेक्टर संग की साइकलिंग

    इंदौर में मंत्री जीतू पटवार ने कलेक्टर और नगर निगम कमिश्नर सहित शासकीय अधिकारियों के साथ राऊ बायपास का दौरा किया। राऊ बायपास को आदर्श मार्ग बनाया जाना है। पब्लिक ट्रांसपोर्ट को बढ़ावा देने और स्वच्छता का संदेश देने के लिए उन्होंने साइकिल से दौरा किया। इस दौरान उन्होंने रुक-रुककर क्षेत्र के लोगों से चर्चा की और उनकी समस्याएं भी जानी।

  • 12:01 PM

    Jabalpur News : बिजौरी गांव के बस पलटने से दो की मौत, 25 घायल

    जबलपुर जिले में चरगवां रोड पर बिजौरी गांव के पास मंगलवार सुबह एक यात्री बस पलट गई। 2 लोगों की मौत हो गई और करीब 25 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जबलपुर मेडिकल अस्पताल ले जाया जा रहा है। मृतकों और घायलों के नाम अभी साफ नहीं हुए है। बताया जा रहा है कि बस तेज रफ्तार में थी, इसी दौरान ड्राइवर उस पर से अपना नियंत्रण खो बैठा और वह सड़क से नीचे उतरकर पलट गई। घटना के बाद बस में बैठे यात्री घबराकर चिल्लाने लगे थे। कई घायलों को बाइक पर बैठाकर अस्पताल पहुंचाया गया।

  • 12:01 PM

    Rewa News : रीवा में ट्रक और स्कूल जीप में टक्कर, 15 से ज्यादा बच्चे घायल

    रीवा में स्कूली बच्चों को लेकर मनगवां चिल्ड्रन पब्लिक स्कूल आ रही मार्शल जीप की ट्रक से टक्कर हो गई। हादसे में जीप में सवार 15 से अधिक बच्चे घायल हो गए, जिनमें 2 बच्चों की हालत गंभीर है। सभी को 108 एंबुलेंस से इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल भेजा गया। हादसा इलाहाबाद रोड पर बने ओवरब्रिज के नीचे हुआ। सूचना मिलने के बाद बच्चों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए थे।

  • 12:00 PM

    Vidisha News : विदिशा में खड़े ट्रक से टकराई कार, चार की मौत

    विदिशा जिले के अटारी में देर रात भोपाल से रहली(सागर) जा रही एक कार सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक कार में रहली का रहने वाले जैन परिवार के लोग थे, जो भोपाल में एक शोक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौट रहे थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK