Menu

Madhya Pradesh News Live Updates : मध्य प्रदेश के उर्जा मंत्री बोले- महंगी नहीं की जाएगी बिजली

Mon, 09 Dec 2019 06:13 PM (IST) | प्रशांत पांडे

HIGHLIGHT

  1. इंदौर में नगर निगम ने जीतू सोनी का गार्डन की जमीन पर बना बंगला गिराया।
  2. शहडोल में टोल कर्मचारियों से कुछ लोगों ने की मारपीट।
  3. शिवपुरी में पानी की टंकी पर चढ़ा युवक, सीएम से बात कराने की जिद पर अड़ा।

Madhya Pradesh News Live Updates : मध्य प्रदेश के उर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह बोले- महंगी नहीं की जाएगी बिजली। शिवपुरी में एक युवक पानी की टंकी पर चढ़कर हंगामा करने लगा, उसने आरोप लगाया कि सभी सरकारी कार्यालयों में रिश्वत ली जा रही है। वह पहले भी इसकी शिकायत जनसुनवाई में अधिकारियों से कर चुका है। भोपाल में नगर निगम ने पत्रकार भवन को गिरा दिया, इसके लिए सोमवार सुबह 5:30 बजे से अमला यहां पहुंच गया था। उधर शहडोल जिले में टोल प्लाजा पर कुछ लोगों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट कर दी, इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। इंदौर में सुबह नगर निगम और जिला प्रशासन की टीम ने जीतू सोनी के गार्डन की जमीन पर बनाए गए बंगले को गिरा दिया। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भोपाल में मासूम से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या के मामले में कोई कड़ी कार्रवाई नहीं होने पर आज रोशनपुरा चौराहे पर धरने पर बैठ गए। मध्य प्रदेश की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ...

09 December 2019
  • 04:05 PM

    Bhopal News : उर्जा मंत्री ने कहा- नहीं महंगी की जाएगी बिजली

    मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने ऐलान किया कि बिजली महंगी नहीं की जाएगी। ऊर्जा मंत्री बिजली कंपनियों द्वारा बिजली की कीमत में वृद्धि करने का राज्य नियामक आयोग में पेश प्रस्ताव के सवाल का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा कि जब इस मामले में जन सुनवाई होगी तो नियामक आयोग के सामने राज्य सरकार भी अपना पक्ष रखेगी। सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में ऊर्जा मंत्री ने कहा कि 47000 करोड़ के घाटे में चल रही बिजली कंपनियों पर सरकार जल्द से श्वेत पत्र लाने की तैयारी कर रही है। श्वेत पत्र लाने में विलंब सिर्फ इसलिए हुआ कि वह किसी मामले को अपरिपक्व स्थिति में जनता के सामने नहीं लाना चाहते हैं। 

  • 02:29 PM

    Datia News : दतिया में ट्रैक्टर ने बाइक सवार को कुचला

    दतिया जिले में तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार को रौंद दिया। युवक का नाम अमन खान बताया जा रहा है, वह ग्राम लहराकला का रहने वाला था। सूचना मिलने के बाद इंदरगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शव को इंदरगढ़ अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  

  • 02:28 PM

    Bhind News : भिंड में किसान की गोली मारकर हत्या

    भिंड के अमायन में किसान फूल सिंह कुशवाहा(35) की गोली मारकर हत्या। खेत पर काम करते समय अज्ञात लोगों ने उसे गोली मार दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। अमायन थाना क्षेत्र पुलिस मामले की जांच कर रही है। किसान के परिवार वालों सहित आस-पास के खेत के मालिकों से भी बातचीत कर पता लगाया जा रहा है किसान की किसी से दुश्मीन तो नहीं थी।  

  • 12:56 PM

    Shivpuri News : रिश्वत की शिकायत लेकर पानी की टंकी पर चढ़ा युवक

    शिवपुरी जिले के पिछोर स्थित भौंती में एक युवक पानी की टंकी पर चढ़ गया। वह मुख्यमंत्री से बात कराने की मांग कर रहा है। मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने के बाद एसडीएम और पुलिस मौके पर पहुंचकर उसे समझा रहे हैं लेकिन वह किसी की बात मानने को तैयार नहीं है। जानकारी के मुताबिक युवक का नाम राजेंद्र दुबे हैं, 3 दिसंबर को उसने आवेदन में लिखकर दिया था कि मैं टंकी पर चढ़ जाऊंगा। यह लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें लिखा है कि सरकार बदल गई, लेकिन तरीके नहीं बदले। हर विभाग में रिश्वत अभी भी ली जा रही है। उसने सीएम के नाम यह आवेदन जनसुनवाई में अधिकारियों को दिया था। इसके पहले इसी तरह पानी की टंकी पर चढ़ी युवती की शिवपुरी में गिरने से मौत हो चुकी है।

  • 12:56 PM

    Shahdol News : शहडोल के धुरवार टोल प्लाजा कर्मचारियों से मारपीट

    शहडोल जिले के सोहागपुर थाना क्षेत्र के धुरवार टोल प्लाजा में रविवार रात अज्ञात लोगों ने टोल प्लाजा कर्मचारियों के साथ मारपीट की। इस घटना की रिपोर्ट सोहागपुर थाने में दर्ज हो गई है जिसकी जांच एएसआई उमाशंकर चतुर्वेदी कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक रविवार की रात एक कार में सवार कुछ लोगों से टोल प्लाजा से निकले कर्मचारियों ने जब वाहन शुल्क मांगा तो इन लोगों ने टोल प्लाजा कर्मचारियों के साथ मारपीट कर दी। पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस जांच कर रही है।

     

  • 12:55 PM

    Bhopal News : भोपाल में नगर निगम ने पत्रकार भवन तोड़ा

    भोपाल के मालवीय नगर स्थित पत्रकार भवन को नगर निगम और जिला प्रशासन की टीम तो तोड़ दिया। जिला प्रशासन के नेतृत्व में निगम अमला सुबह 5 बजे ही मौके पर पहुंच गया था। 5.30 बजे से 3 मंजिला इमारत को तोड़ने की कार्यवाई शुरू कर दी गई थी। 3 पोकलने मशीन और जेसीबी मशीन के जरिए इसे गिराया गया। पत्रकार भवन के सिर्फ एक कमरे पर स्टे है, जिसे छोड़ा गया है।

  • 12:55 PM

    Indore News : जीतू सोनी का गार्डन की जमीन पर बना बंगला गिराया

    इंदौर नगर निगम और प्रशासन की टीम ने सोमवार सुबह जीतू सोनी का शांतिकुंज कॉलोनी के गार्डन की जमीन पर बना बंगला गिरा दिया। इस दौरान बड़ी संख्या में नगर निगम के कर्मचारी और पुलिसकर्मी यहां उपस्थित थे। कॉलोनी के रहवासियों ने जीतू सोनी द्वारा गार्डन की जमीन पर कब्जा करने की शिकायत की थी, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई। उधर पुलिस ने फरार जीतू सोनी की तलाश भी तेज कर दी है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy. OK