भोपाल। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में मध्यप्रदेश के 35 जिलों में बारिश को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। इंदौर, धार, खंडवा, खरगोन, आलीराजपुर, झाबुआ, बड़वानी, बुरहानपुर, उज्जैन, रतलाम, शाजापुर, आगर, देवास, नीमच, मंदसौर, भोपाल, रायसेन, राजगढ़, विदिशा, सीहोर, गुना, अशोकनगर, होशंगाबाद, हरदा, सागर, दमोह, टीकमगढ़, छतरपुर, छिंदवाड़ा, सिवनी, बालाघाट, नरसिंहपुर, अनूपपुर, डिंडोरी और जबलपुर जिलों में भारी से अति भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। प्रदेश के कुछ जिलों में लगातार बारिश का दौर जारी है।

मौसम विभाग के मुताबिक पिछले 24 घंटों में सबसे ज्यादा बारिश डिंडोरी में दर्ज की गई, इसके साथ ही कुछी, नालछा, गंजबासौदा, इंदौर, अमरकंटक, खिरकिया, जावरा, सीहोर, इच्छावर, महू, धार और गंधवानी में भी 6 सेमी से भी ज्यादा बारिश दर्ज की गई है।

भोपाल में कोलार और मंडीदीप के बीच सड़क बही

भोपाल शहर में भारी बारिश के बाद कोलार और मंडीदीप के बीच सड़क बह गई। बारिश से सड़क धस गई और उसके करीब से होकर नाले की तरह पानी बहता रहा। उधर इस सड़क को लेकर सियासत भी शुरू हो गई कांग्रेस नेताओं ने इस सड़क का वीडियो शेयर कर शिवराज सिंह चौहान की सरकार के दौरान सड़कों के निर्माण में हुए भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है।