भोपाल। मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्‍य प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी के बदलाव पर कहा कि ये कार्यकारिणी थोड़ी नहीं, सर्कस है। कार्यकर्ता कोई बचा ही नहीं, जितने थे सब पदाधिकारी बना दो और आपने देखा होगा इसके बाद भी कहा है कि अंतिम नहीं है, अभी और है। उन्‍होंने कहा कि यह अब ये अद्भुत पार्टी है। 150 महामंत्री बना दो। 150 क्या अभी वो 550 भी कर देंगे। जो पॉलिटिकल अफेयर कमेटी है उसमें तो पिता के साथ पुत्र भी शामिल है। कहीं मां-बेटा की पार्टी और कहीं पिता पुत्र की पार्टी। यह कांग्रेस की नियति हो गई है।

जनता अब उनको लूटने का मौका नहीं देगी

कार्यकर्ता कौन है.. केवल तुष्टीकरण चल रहा है। कमलनाथ जी रोज एक नया वादा कर देते हैं। मैंने कल भी कहा था पुराना वचन पत्र पूरा किया नहीं और अब जो चाहो वह लिख दो, लेना देना तो है नहीं। लेकिन जनता भुलावे में नहीं आने वाली, कमलनाथ यह सोचते होंगे झूठे वादे करके फिर सत्ता में आ जाएं तो प्रदेश की जनता अब उनको लूटने का मौका नहीं देगी।

मुख्‍यमंत्री शिवराज का कांग्रेस पर हमला

मुख्‍यमंत्री शिवराज सिहं चौहान बोले तुम संघ का क्या बिगाड़ लोगे कांतिलाल जी कई लोग चले गए। कब से यह कह रहे हैं लोग। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ देशभक्तों का संगठन है। आरएसएस व्यक्ति निर्माण की प्रक्रिया प्रारंभ हुई थी देश के लिए जीने और मरने वाले लाखों लाख स्वयंसेवक तैयार हो गए, लेकिन मुझे कांग्रेसियों की कुंठा समझ में नहीं आती है। ऐसे लोगों को जनता भी निपट देगी। जिनको वह देख लेने की धमकी दे रहे हैं ।आखिर वह भी इंसान उनका भी सम्मान है उनका अपमान नहीं किया जाना चाहिए।

Posted By: Lalit Katariya

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close