भोपाल (राज्य ब्यूरो)। बूथ विस्तारक अभियान में हमने प्रत्येक बूथ को जीतने और नगर विजय का संकल्प लिया था, उसे बूथ पर चरितार्थ करने का समय आ चुका है। हर वोट भाजपा को मिले इसकी कार्ययोजना बनाएं और उसे पूरा करने में जुट जाएं। यह बात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कही। वे आडियो के माध्यम से ग्वालियर, जबलपुर, भोपाल, इंदौर, खंडवा, बुरहानपुर, छिंदवाड़ा एवं उज्जैन नगर निगम के त्रिदेव (बूथ अध्यक्ष, महामंत्री और बीएलओ) से संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा मतदान के दिन पार्टी की विजय का माहौल बूथ पर बनना चाहिए।

शर्मा ने कहा कि हमें प्रत्येक बूथ पर माइक्रो मैनेजमेंट करना है। बूथ के पन्ना प्रमुख और बूथ समिति का प्रत्येक कार्यकर्ता सक्रिय रहे। बूथ के सारे कामों की निगरानी बूथ के त्रिदेव संभालें। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में हमें बूथ के जो वोट नहीं मिले, इस बार वे मिलें, उसके लिए क्या प्रयास हो सकता है? छह और 13 जुलाई को मतदान होगा, प्रत्येक बूथ पर इसके पहले की व्यापक तैयारियों में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि वर्षा होने के कारण मतदान प्रभावित न हो, इसके लिए हमें अपने बूथ पर रहने वाले बुजुर्गों को मतदान केंद्र तक ले जाना है। अपने परिवार के सदस्यों के वोट पहले डलवाएं। पार्टी समर्थक वोट डालने से वंचित न रहे इस बात पर बूथ टोली विशेष ध्यान दें। हमें इस बार अपने बूथ पर पार्टी के पक्ष में 51 प्रतिशत मतदान करवाना है।

जनता को बताएं, कांग्रेस के राज में हो रहे हमले

शर्मा ने उदयपुर की घटना का उल्लेख करते हुए कहा कि जनसंपर्क के लिए जाएं, तो जनता को बताएं कि कांग्रेस के राज में आम लोगों पर हमले हो रहे हैं। क्योंकि कांग्रेस के लोग ऐसी ताकतों का समर्थन करते हैं। लोकतंत्र में मतदान ही ऐसा महत्वपूर्ण समय है, जिसमें वोट के माध्यम से ऐसी ताकतों का समर्थन करने वाले लोगों को हम जवाब दे सकते हैं।

Koo App

कमलनाथ ने भाजपा के कार्यकर्ताओं को सीधे चुनौती दी है। मैं कमलनाथ से कहना चाहता हूँ कि हमारे कार्यकर्ता हनुमान के रूप में अपनी भूमिका निभाएंगे और रावण रूपी जनविरोधी कांग्रेस विचार को प्रत्येक बूथ पर समाप्त करेंगे। - प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णि दत्त शर्मा #जीतेंगेबूथजीतेगीभाजपा

- BJP MadhyaPradesh (@BJP4MP) 3 July 2022

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close