MP News: भोपाल (राज्य ब्यूरो)। मध्य प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मेरे लिए भगवान श्रीराम की तरह हैं और मैं उनका हनुमान हूं। सेवक का कार्य है अपने प्रभु के कार्यों को करना, उनके संकल्प को पूरा करना। मंत्री ने शनिवार एक ट्वीट के जरिए एक वीडियो जारी कर यह प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डा. गोविंद सिंह ने एक वक्तव्य में मेरे बारे में कहा है कि सिंधिया जी के नौकर हैं, चमचे हैं, चापलूस हैं।

डा. गोविंद सिंह ने कहा था चापलूस

बता दें कि हाल ही में रुठियाई में नगर पालिका चुनाव प्रचार के दौरान सिसोदिया ने कहा था कि जो भी कांग्रेसी हो, वह चुपचाप खिसक जाओ। 2023 में भी बीजेपी की सरकार बन रही है और मामा (शिवराज सिंह चौहान) का बुलडोजर तैयार खड़ा है। मंत्री की इस धमकी पर ही गोविंद सिंह ने उन्हें सिंधिया का चापलूस कहा था।

जयवर्धन के सामने चुनाव लड़ने की चुनौती

गोविंद सिंह ने एक दिन पहले यह भी कहा था कि सिसोदिया में हिम्मत है तो जयवर्धन सिंह (कांग्रेस के पूर्व मंत्री व दिग्विजय सिंह के पुत्र) के सामने चुनाव लड़कर और जीतकर दिखाएं। इस पर सिसोदिया ने कहा कि पहले तो हरेंद्र सिंह (बंटी भाई) से जयवर्धन निपट लें, फिर मेरा नंबर आएगा। सिसोदिया ने कहा कि इस बार राघौगढ़ नगर पालिका और विधानसभा में चमत्कार होगा। जो नहीं हुआ, वह होगा। बता दें कि राघौगढ़ कांग्रेस का गढ़ रहा है।

Posted By: Prashant Pandey

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close