भोपाल। जम्‍मू में राहुल गांधी की रैली के दौरान अपने संबोधन में सेना की सर्जिकल स्‍ट्राइक के सबूत मांगकर वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता व मप्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्‍विजय सिंह ने बैठे-बिठाए विरोधियों को एक और मुद्दा दे दिया है। प्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान के बाद भोपाल के हुजूर क्षेत्र से भाजपा विधायक रामेश्‍वर शर्मा ने भी इस मुद्दे पर दिग्‍विजय सिंह पर करारा हमला बोला है।

रामेश्‍वर शर्मा ने दिग्‍विजय के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसे लोग खाते हिंदुस्‍तान का हैं और गाते पाकिस्‍तान व आतंकवाद का हैं। अब तो मेरी देश की सेना से करबद्ध यह प्रार्थना है कि जब भी सर्जिकल स्‍ट्राइक हो, जब भी कहीं पाकिस्‍तान के आतंकवादी शिविरों को उड़ाया जाए, बम फेंके जाएं तो ऐसे महाशयों को भी विमान से बांधकर वहां ले जाया जाए और बमों के साथ इन्‍हें भी वहां पटक दें, ताकि ये जब भारत लौटकर आएं तो गिनती अक्षरश: बता दें कि कितने पाकिस्‍तानी कैंप उड़ाए गए, कितने पाकिस्‍तानी आतंकवादी मारे गए और कौन-कौन वहां पाकिस्‍तानी आतंकवादियों की मौत पर रोने वाला था।

रामेश्‍वर शर्मा यहीं नहीं रुके। उन्‍होंने आगे कहा कि ऐसे नाकारा और बेईमान लोगों के कारण सेना या देशवासियों का मनोबल नहीं गिरेगा। सेना और उसका मनोबल ताकतवर है। हमारे देश की सेना में ऐसे देशविरोधी तत्‍वों और आतंकवादियों को कुचलने का सामर्थ्‍य था, है और रहेगा।

शिवराज ने बताया था पाकिस्‍तान-परस्‍त

गौरतलब है कि इससे पहले सीएम शिवराज सिंह ने भी दिग्‍विजय सिंह की आलोचना करते हुए कहा था कि कांग्रेस का डीएनए ही पाकिस्‍तान परस्‍ती का है। दिग्‍विजय जैसे लोग पाकिस्‍तान के साथ खड़े हैं। दिग्‍विजय के राज में कभी मप्र सिमी का गढ़ रहा था।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close